30 बार किया दो बेटियों का बलात्कार, कलियुगी बाप को कोर्ट ने सुनाई 702 साल की सजा
30 बार किया दो बेटियों का बलात्कार, कलियुगी बाप को कोर्ट ने सुनाई 702 साल की सजा
Share:

कुआलालम्पुर: मलेशिया में एक व्यक्ति को अपनी दो बेटियों के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 702 साल की जेल और 234 बेंत मारने की सजा सुनाई गई है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, 53 साल के व्यक्ति ने 2018 से 2023 तक अपनी दो बेटियों के साथ 30 बार बलात्कार करने का अपराध स्वीकार किया। बच्चियां अब 12 और 15 साल की हैं। ये जघन्य कृत्य जोहोर राज्य के मुआर में दो आवासों पर हुए। रिपोर्ट के अनुसार, दुर्व्यवहार के परिणामस्वरूप एक बेटी गर्भवती भी हो गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, अदालत ने फैसला सुनाया कि सजाएं एक साथ चलनी चाहिए। अभियोजन पक्ष ने अपराधों की गंभीर प्रकृति के कारण कड़ी सजा पर जोर दिया था और कहा था कि इससे बच्चों को जीवन भर का आघात पहुंचा है। उस व्यक्ति के अपने कृत्य पर पछतावे के दावे के बावजूद, न्यायाधीश ने हल्की सजा की उसकी अपील खारिज कर दी। न्यायाधीश ने इस बात पर जोर दिया कि अपराध बेहद गंभीर थे। न्यायाधीश ने उम्मीद जताई कि यह सजा उस व्यक्ति को अपने कार्यों पर विचार करने और अपनी गंभीर गलतियों से सीखने के लिए प्रेरित करेगी।  उस व्यक्ति ने स्वयं अपनी ग़लती स्वीकार करते हुए कहा कि, "मैं अपने कृत्यों की सज़ा स्वीकार करता हूँ।" 

बता दें कि, मलेशियाई कानूनी प्रणाली में बाल यौन अपराधियों के लिए इस प्रकार की लंबी जेल की सज़ा असामान्य नहीं है। इसी तरह के एक हालिया मामले में, जोहोर में एक व्यक्ति को तीन साल की अवधि में अपनी 15 वर्षीय बेटी के यौन उत्पीड़न और बलात्कार के लिए 218 साल जेल और 75 बेंत मारने की सजा सुनाई गई थी।

छिपे हुए ख़ज़ाने की लालच ! परिवार ने ही 62 वर्षीय मोहम्मद कलीमुद्दीन को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला डाला

'इस्लाम कबूल करो वरना...', कट्टरपंथियों ने खोजा धर्मान्तरण का हैरान करने वाला तरीका, औरतें भी शामिल

घर में घुसकर नाबालिग लड़की को खेत में ले गए 6 बदमाश, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह


 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -