घर में घुसकर नाबालिग लड़की को खेत में ले गए 6 बदमाश, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
घर में घुसकर नाबालिग लड़की को खेत में ले गए 6 बदमाश, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

जौनपुर: यूपी के जौनपुर से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां 6 दरिंदों ने एक नाबालिग का अपहरण किया तथा खेत में ले जाकर सामूहिक बलात्कार का प्रयास किया। इसके चलते दरिंदों ने वीडियो भी बनाया, जिसे वायरल कर दिया। दरिंदों से घिरी नाबालिग 'पापा बचाओ' कहकर चिल्लाती रही, मगर अपराधी उसका मुंह बंद कर दरिंदगी करते रहे।

प्राप्त खबर के मुताबिक, जौनपुर के मछलीशहर कोतवाली में एक गांव में 6 दरिंदों ने घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की को अपरहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की कोशिश की। यह घटना 14 अगस्त की बताई जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पीड़िता की मां ने शिकायत पुलिस से की। खबर पर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पीड़िता ने शोर मचाया तो गांव के लोग दौड़कर खेत में पहुंचे। लोगों को देख अपराधी भाग निकले। लोकलाज के डर से घरवालों ने इस मामले को दबाए रखा, मगर 16 अगस्त की सुबह लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पीड़िता की मां थाने पहुंची और 6 दरिंदों के खिलाफ शिकायत की। आनन-फानन में पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की मां की शिकायत पर आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि नाम के अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक डॉ। अजय पाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने भी घटना का जायजा लिया तथा अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। लड़की के साथ छेड़छाड़ और सामूहिक बलात्कार का प्रयास करने के आरोप में 6 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का कहना है कि छह नामजद अपराधियों में पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो बेहद रूह कंपा देने वाला है। इसमें नाबालिग बच्ची के साथ अपराधी खेत में हैवानियत कर रहे हैं। वीडियो में नाबालिग चिल्लाती है 'पापा बचाओ', मगर आरोपी युवक उसका मुंह बंद करने का प्रयास करते रहते हैं।

इंदौर में देर रात युवा इंजीनियर का सरेआम बदमाशों ने किया क़त्ल, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी

पत्नी की एक गलती ने ली पति की जान, चौंकाने वाला है मामला

रेप की सजा काट चुके आरोपी ने जेल से बाहर आते ही फिर की शर्मनाक हरकत, 5 वर्षीय मासूम से की दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -