काम का लालच देकर युवती से किया बलात्कार

राजस्थान में पांच युवको ने बलात्कार की बड़ी घटना को अंजाम दिया है.जानकारी के मुताबिक राजस्थान के अलवर में दिल्ली की एक युवती को काम दिलाने के बहाने इन युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने अलवर के भिवाड़ी में स्थित होटल से पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एडिशनल SP  ओर DSP  मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. इस पूरे प्रकरण की जांच फूलबाग थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का बयान ले लिया और सरकारी अस्पताल में युवती का मेडिकल करवाया. पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त 39 वर्षीय राकेश,  38 वर्षीय विकास जिंदल,31 वर्षीय संदीप,32 वर्षीय संजय गर्ग और 41 वर्षीय विष्णु के रूप में की है. आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. मामले कि जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय पीड़िता दिल्ली में इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है. आरोपियों ने युवती से भिवाड़ी में अपनी कंपनी के लिए एक इवेंट ऑर्गनाइज करवाने के लिए कहा और काम का लालच देकर  उसे अपने साथ दिल्ली से भिवाड़ी लेकर आ गए और यहाँ के एक होटल में उसके साथ गैंगरेप किया.

दुष्कर्म कर जिन्दा जलाने के मामले में 15 गिरफ्तार

शहर में होगी सभी घोड़ों की जांच

दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप

 

Most Popular

- Sponsored Advert -