दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप

सरकार की कई कोशिशों के बाद भी बलात्कार जैसी  घटनाए नहीं धम रही है. इसी कड़ी में हरियाणा के यमुनानगर में एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ तक़रीबन चार दिन तक रेप किया गया. बताया जाता है यह घटना करीब 13 अप्रेल की बताई जाती है. युवती घटना के बाद अब तक शर्म के डर से चुप रही, लेकिन जब आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी तो पीड़िता ने पुलिस में शिकायत कराई.

पीड़िता मेडिकल कॉलेज की पहली वर्ष की छात्रा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी धर्मेंद्र उर्फ धमन पीड़िता का परिचित ही है. दो महीने पहले ही पीड़िता की धर्मेंद्र से जान पहचान हुई थी. पीड़ित युवती की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. 

पीड़ित युवती के अनुसार इनकी दोस्ती मोबाइल पर बात से शुरू हुई. जिसके बाद यह संपर्क प्रेम में तब्दील हो गया.यहाँ के पुलिस के अनुसार, पीड़िता धर्मेद्र उर्फ धमन से दो महीने पहले गुरुग्राम में मिली और वह फोन के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे. जब दोनों मिले तो आरोपी गाड़ी लेकर आया था. आरोपी ने उसे गाड़ी में खींच लिया और फिर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के नहरपुर में स्थित पीजी में उसके साथ बलात्कार किया गया.

पादुकोण बैडमिंटन यूथ समर कैंप से निकलेंगी प्रतिभाएं

टोक्यो ओलंपिक में दोहरे अंकों में पदक जीतने का लक्ष्य हो - बत्रा

इंटरसिटी एक्सप्रेस में अचानक आग लगी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -