शादी का झांसा दे कर नाबालिक ने किया सहपाठी से रेप
शादी का झांसा दे कर नाबालिक ने किया सहपाठी से रेप
Share:

भोपाल। शहर में एक सहपाठी ने नाबालिक से किया रपे। नाबालिक द्वारा बताया गया की उसकी मुलाकात आरोपी से स्कूल में हुई थी। पढाई दौरान दोनों के बीच बातचीत होने लगी थी। साथ ही दोस्ती कर युवक ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान आरोपी ने शादी का वादा कर पीड़िता से संबंध बनाए। इसके बाद जब भी पीड़िता युवक को शादी के लिए कहती तो आरोपी बहाना बनाकर बात को टाल देता था। इस बात से तंग आकर पीड़िता ने मामला दर्ज कराया।    

एसआई राघवेंद्र सिंह सिकरवार द्वारा बताया गया कि  में पीड़िता 17 हनुमानगंज की रहवासी हायत कॉन्वेंट स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा थी। आरोपी कुशल बंसल हमीदिया का रहवासी नाबालिक की क्लास में पढ़ता था। इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों अलग-अलग जगह पढ़ने लगे, लेकिन बातचीत होती रही। आरोपी कुशल ने पीड़िता को अल्पना टॉकीज पर मिलने बुलाया था।

जब युवती आरोपी कुशल से मिलने गई तो उसने शादी का वादा करके पीड़िता से जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद अकसर मिलने के लिए बुलाता और पीड़िता से संबंध बनाता। पीड़िता के बार बार बोलने पर आरोपी ने पीड़िता के परिवार से अपने परिवार को मिलवाया, लेकिन फिर भी स्वीकृति नहीं मिली। इसके बाद पीड़िता ने हाल ही में  आरोपी कुशल के खिलाफ मामला दर्ज कराया।   

विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में भक्तों ने किया यह लाखों रुपये का दान

रेलवे और डाक विभाग ने मिलकर लॉन्च किया ज्वाइंट पार्सल प्राेजेक्ट

कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग, एक युवक की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -