Share:
कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग, एक युवक की मौत, जाँच में जुटी पुलिस
कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग, एक युवक की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में विवाह समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई. यह घटना कांग्रेस के सिराली ब्लॉक अध्यक्ष के बेटे के विवाह में हुई. इसकी खबर मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन शुरू की.  

रिपोर्ट के अनुसार, गांव पहटकला के निवासी रामनिवास कलम (55) के दांए पैर के टखने के नीचे गोली लगी थी. हर्ष फायर से जख्मी रामनिवास कलम को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, मगर अधिक खून बह जाने से रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है कि गोली लगने की जानकारी मिली थी. गोली किसकी बंदूक से चली, यह नहीं पता. इस घटना के बाद शादी में शामिल मेहमान, सामाजिक लोग और कांग्रेस के अन्य नेता जिला अस्पताल पहुंचे. शव का पोस्टमॉर्टम करवाया और परिवार के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है. 

हरदा पुलिस अधीक्षक (SP) मनीष कुमार अग्रवाल ने जानकारी दी है कि पुलिस ने इस मामले की पड़ताल कर रही है. घटना के बाद फ़ौरन व्यक्ति को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.  इसमें शादी विवाह में शामिल गवाहों के बयान और वीडियो फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शराब घोटाला: ED ने दर्ज किए केजरीवाल के PA का बयान, क्या दिल्ली सीएम तक पहुंचेगी आंच ?

भिवानी अग्निकांड: राजस्थान पुलिस ने अपनी वांटेड लिस्ट से हटाया गौरक्षक मोनू मानेसर और लोकेश सिंगला का नाम

दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए पवन खेड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -