कपिल शर्मा शो में काम का झांसा देकर कमरे में ले गया शख्स, फिर करने लगा ये गंदा काम
कपिल शर्मा शो में काम का झांसा देकर कमरे में ले गया शख्स, फिर करने लगा ये गंदा काम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक महिला के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। अपराधी ने महिला को कपिल शर्मा के शो में काम दिलवाने के बहाने घर पर ऑडिशन के लिए बुलाया था तथा उसके साथ दरिंदगी की। वहीं, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपराधी का नाम आनंद सिंह है।

पीड़िता पुलिस के सामने रो पड़ी। उसने बताया कि अपराधी आनंद ने झांसा दिया था कि उसकी जान-पहचान टीवी इंड्रस्टी की बड़ी-बड़ी हस्तियों से है। वह कपिल शर्मा के शो में काम करता है। इस कारण वह आनंद की बातों में आ गई। उसे लगा कि आनंद उसे कपिल शर्मा के शो में काम दिलवा देगा। महिला ने अपराधी से कहा कि उसे टीवी इंड्रस्टी में काम चाहिए। इस पर अपराधी ने उससे कहा कि कपिल शर्मा के शो में काम करना है तो इसके लिए ऑडिशन देना होगा। ऑडिशन सही रहा तो वह उसे कास्टिंग डायरेक्टर के पास ले जाएगा।

पुलिस ने बताया कि अपराधी की पीड़िता से पहचान एक परिचित के माध्यम से हुई थी। महिला ऑडिशन देने के लिए नालासोपारा में स्थित आनंद के घर गई थी। वहीं पर उसने महिला के साथ बलात्कार किया। पीड़ित महिला ने कहा कि आनंद जब ऑडिशन ले रहा था, तो वह करीब आने का प्रयासकर रहा था। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ बलात्कार किया। इसके चलते उसके साथ मारपीट भी की। यहीं नहीं, पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता शादीशुदा है। अपराधी ने पीड़िता को घर में बंद कर दिया। पीड़िता ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सहायता मांगी तो पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसे बचाया। महिला मंगलवार को तुलिज पुलिस स्टेशन गई एवं अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कटवाया। वहीं, पुलिस ने आरोपी आनंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

कोलकाता में मतदान से पहले ही 2 महीने के लिए धारा 144 लागू ! आखिर बंगाल पुलिस के इस फैसले का कारण क्या ?

19 साल के लड़के से हो रही थी 15 वर्षीय लड़की की शादी, अचानक आ गई पुलिस और...

अपनी 2 वर्षीय बेटी को रेस्टोरेंट में भूल गया दिल्ली का परिवार, पुलिस ने ऐसे लगाया पता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -