केरल के शख्स ने दिल्ली में किराए पर लिए 120 लैपटॉप, फिर वहीं बेचकर हुआ फरार, ऐसे खुला राज़ !
केरल के शख्स ने दिल्ली में किराए पर लिए 120 लैपटॉप, फिर वहीं बेचकर हुआ फरार, ऐसे खुला राज़ !
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ केरल के एक युवक ने ग्रेनो वेस्ट की एजेंसी से किराए पर लिए लैपटॉप दिल्ली के नेहरू प्लेस में बेच डाले। एजेंसी संचालक जब लैपटॉप खरीदने हेतु नेहरू प्लेस पहुंचा, तो उसे मामले के बारे में पता चला। फिलहाल पीड़ित ने पुलिस से मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के नजफगढ़ के निवासी सचिन कुमार किराए पर लैपटॉप देने की एजेंसी चलाते हैं। पुलिस ने बताया है कि, एजेंसी संचालक सचिन कुमार की मुलाकात फरवरी माह ने में केरल निवासी अरुण शर्मा से हुई। अरुण ग्रेनो वेस्ट में एक कंपनी ऑपरेट करता है। अरुण शर्मा ने सचिन से 120 लैपटॉप किराए पर ले लिए। इसके बाद आरोपी ने सचिन से 50 और लैपटॉप किराए पर लेने की बात कही। मगर, दुकान में लैपटॉप का स्टॉक नहीं होने के चलते सचिन ने उसे थोड़ा इंतजार करने को कहा। सचिन और लैपटॉप खरीदने के लिए 26 मार्च को नेहरु पैलेस पहुंचे, जहां एक दुकानदार ने सचिन को 30 लैपटॉप देने की बात कही और दुकानदार ने 15 लैपटॉप दूसरी दुकान से मंगवा दिए।

इसके बाद जब सचिन ने लैपटॉप के सीरियल नंबर देखे, तो वो हैरान रह गए। सचिन ने देखा कि सभी लैपटॉप के सीरियल नंबर उन्हीं की एजेंसी के हैं। इससे खुलासा हुआ कि सभी लैपटॉप उन्हीं के द्वारा अरुण शर्मा को किराए पर दिए गए थे।अरुण केरल का निवासी है। फिलहाल इस संबंध में एजेंसी संचालक सचिन ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। वहीं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में लग गई है। आरोपी अरुण शर्मा फ़िलहाल फरार बताया जा रहा है। 

कपिल शर्मा शो में काम का झांसा देकर कमरे में ले गया शख्स, फिर करने लगा ये गंदा काम

फंदे से झूली 5वीं की छात्रा, चौंकाने वाली है वजह

मोबाइल पर नहीं बजाया गाना तो भड़के लोगों ने कर डाली युवक की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -