छठी क्लास की बच्ची के साथ हर रोज बलात्कार करता था चाचा
छठी क्लास की बच्ची के साथ हर रोज बलात्कार करता था चाचा
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. मासूम बच्ची को उसके चाचा ने हवस का शिकार बनाया है. यह आरोप किसी और ने नही बल्कि छठी क्लास में पढ़ने वाली पीड़ित बच्ची ने लगाया. इतना ही नही आरोपी चाचा मासूम बच्ची को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक घटना दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र की है. बच्ची ने चाचा की घनौनी करतूत से तंग आकर स्कूल कि टीचर को इस बारे में बताया. बच्ची ने आरोप लगाया कि चाचा उसका यौन शोषण करता है. इतना ही नही जान से मारने की धमकी भी देता है. पीड़ित बच्ची की बाते सुनकर टीचर भी हैरान रह गई. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने माता-पिता के साथ महरौली इलाके में रहती है. उसके माता-पिता बाहर काम करते हैं.

वह जब घर में अकेली होती थी, तो पड़ोस में रहने वाला उसका चाचा घर पर आ जाता था, उसका यौन शोषण करता था. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था. पीड़िता ने काफी दिनों डर की वजह से इस बारे में नहीं किसी को नहीं बताया. पीड़िता रोज अपने साथ हो रहे यौन शोषण से परेशान हो गई. उसने अपनी एक टीचर को आपबीती सुना दी. टीचर ने प्रधानाचार्या को जानकारी दी. उन्होंने पुलिस बुलाकर केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी चाचा की तलाश की जारी है.

बन्दुक के दम कंप्यूटर संचालनक ने किया मिनिस्टर के घर पास लड़की का रेप

रेप आरोपी को पीड़ित परिजन ने कुल्हाड़ी से काटा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -