नाबालिग से रेप कर जिन्दा जलाया, देखती रही पंचायत

चतरा : झारखण्ड के चतरा जिले में फिर एक नाबालिग लड़की के साथ वहशियत का मामला सामने आया है, दरिंदे ने ईटखोरी थाना क्षेत्र के राजा केंदुआ गांव में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उसे जिन्दा जला दिया. चतरा के राजा केंदुआ गांव में नाबालिग लड़की के साथ उसके प्रेमी ने ही रेप किया और परिवार वालों को जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार सुबह में पंचायत बुलाई गई थी. 

करीब 3 घंटे तक दलील सुनने के बाद पंचायत ने गरीब लड़की की आबरू का सौदा 50 हज़ार में कर दिया, जिसे मानने से पीड़ित लड़की ने इंकार किया. पीड़िता और उसके परिवार वालों का कहना था कि उन्हें पैसे नहीं चाहिए उन्हें न्याय चाहिए, उन्होंने पंचायत से गुहार लगाई कि बलात्कार करने वाले को सजा दी जानी चाहिए, लेकिन पंचायत के कानों पर जूँ तक न रेंगी. दरअसल, पीड़ित के परिजनों के अनुसार गांव के धनू भुइयां ने देर रात नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था.

इसी मामले को लेकर ग्रामीणों ने आज पंचायत बुलाई थी, लेकिन पंचायत ने बलात्कारी को 50 हज़ार रु जुरमाना और 100 उठक-बैठक लगाने का फैसला सुनाया, जिससे पीड़िता लड़की और ज्यादा अपमानित महसूस करने लगी और पीड़िता ने इस फैसले से इंकार कर दिया, जिसके बाद बलात्कारी ने अपने तीन अन्य सहयोगियों हगलू भुइयां, जगदीश भुइयां और संतोष भुईया के साथ मिलकर पीड़िता के घर मे घुसकर उसे जिन्दा जला दिया. यहीं नहीं अपराधियों ने पीड़िता के परिजनों को भी पीटा. इस घटना से पीड़िता का पूरा परिवार शोक संतप्त है. घटना की सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने युवती का अधजला शव बरामद कर लिया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है, फ़िलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है. 

पुलिस की दबंगई, बीच सड़क पर अधिवक्ता को पीटा

63 के हुए सीएम रघुबर, पीएम ने दी बधाई

झारखण्ड में बिजली गिरने से 7 मौते

 

Most Popular

- Sponsored Advert -