पुलिस की दबंगई, बीच सड़क पर अधिवक्ता को पीटा

रांची: झारखण्ड में एक पुलिस वाले ने फिर दबंगई दिखाते हुए, वकील आशीष कुमार दुबे को पिटाई करवा दी, इसके बाद भी मन नहीं भरा तो पुलिस के इस आला अधिकारी ने उसे पुलिस थाने ले जाकर खुद उसे डंडे से पीटा.  यह आरोप वकील आशीष कुमार दुबे का है, इस समय वह रिम्स के सर्जरी आईसीयू वार्ड में इलाजरत हैं,  उसके पुरे शरीर पर जख्म के निशान हैं. 

दरअसल, सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे गढ़वा में नो इंट्री खुलने के बाद रंका मोड़ पर जाम लगा हुआ था,  इसी दौरान काफिले के साथ एसपी एम अर्शी वहां आ पहुंचे. जाम में मरीज को लेकर जा रहा एक एंबुलेंस भी फंसा हुआ था. इस बीच, रंका मोड़ पर मौजूद अधिवक्ता आशीष कुमार दुबे अपने मोबाइल से जाम में फंसे एसपी के वाहन तथा एंबुलेंस का वीडियो बनाने लगे. जो एसपी को नागवार गुजरा और गुस्साए एसपी ने अपने अंगरक्षक से कहकर बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई करवा दी. 

उसके कुछ ही समायी बाद पीसीआर वैन में भरकर आशीष को थाने ले जाया गया. जहां एसपी ने रत भर डंडे से अधिवक्ता की पिटाई की. इस घटना के बाद से राज्य भर के अधिवक्ताओं में आक्रोश है. गढ़वा में अधिवक्ता संघ की बैठक बुलाई गई तथा आशीष कुमार दुबे के साथ घटित घटना की निदा करते हुए एसपी समेत सभी दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. वहीं इस मामले में पुलिस एक कहना है कि आशीष को पीटा नहीं गया है, बल्कि उसे गिरने से चोट लगी है. पुलिस ने उल्टा आशीष पर आरोप मढ़ते हुए कहा है कि आशीष सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करते हैं. 

63 के हुए सीएम रघुबर, पीएम ने दी बधाई

झारखण्ड में गिरी बिजली, 7 की जान निकली

10 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -