कक्षा सातवीं के छात्र की दुष्कर्म के बाद हत्या
कक्षा सातवीं के छात्र की दुष्कर्म के बाद हत्या
Share:

फरीदाबाद। फरीदाबाद के सीकरी गांव में कक्षा सातवीं में अध्ययनरत विद्यार्थी के साथ दुष्कर्म हो गया। छात्र का नाम राहुल बताया जा रहा है। दुष्कर्म के बाद उक्त छात्र की हत्या कर दी गई। आरोपी ने वारदात के बाद विद्यार्थी की पहचान सामने न आने देने हेतु उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया। वीभत्स तरह से हत्या करने के बाद शव को विद्यालय परिसर के पीछे झाड़ियों में गाड़ दिया गया।

हालांकि जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने अपनी कार्रवाई के तहत सूरज नामक आरोपी को पकड़ा है। आरोपी सूरज ने हत्या की वारदात कबूल ली है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर वारदात स्थल से नरकंकाल बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सीकरी के शासकीय विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थी राहुल को बुलाकर अपने साथ ले गया।

काफी देर बाद जब उक्त विद्यार्थी घर नहीं पहुॅंचा तो उसके परिजन परेशान हो उठे। उन्होंने राहुल को यहाॅं वहाॅं तलाशने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुॅंचे और छात्र राहुल की गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस ने खोजबीन के बाद आरोपी को पकड़ा। यह बात सामने आई है कि जब आरोपी उक्त छात्र राहुल को अपने साथ ले जा रहा था तब विद्यालय के किसी शिक्षक या प्राचार्य ने उसे नहीं रोका। इस घटना के बाद विद्यालय प्राचार्य का स्थानांतरण हो गया है।

प्रद्युम्न हत्याकांड पर सुप्रीम कोर्ट दोपहर 12:45 पर करेगा सुनवाई

प्रद्युम्न के पिता ने सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष रखी 9 मांगे

नहीं होगी स्कूल की मान्यता रद्द : राम विलास शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -