नहीं होगी स्कूल की मान्यता रद्द : राम विलास शर्मा
नहीं होगी स्कूल की मान्यता रद्द : राम विलास शर्मा
Share:

गुरुग्राम। प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी कंडक्टर अशोक के पिता द्वारा स्कूल पर अपने पुत्र को फंसाने का आरोप लगाया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका पुत्र निर्दोष है, उसे फंसाया जा रहा है. वहीं कंडक्टर की बहन का कहना था कि उनके भाई को पीटा गया, साथ ही उसे गलत बयानबाजी करने हेतु उकसाया जा रहा है। उस पर दबाव बनाया जा रहा है। आरोप लगे हैं कि स्कूल के प्राचार्य ने पुलिस विभाग को घूस दी है।

दूसरी ओर यह बात सामने आई है कि प्रद्युम्न की हत्या में दोषी कंडक्टर के परिजन का ग्रामीणों ने बहिष्कार कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या की जाॅंच हेतु पुलिस उपायुक्त, अशोक बक्शी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन भी किया गया। जिला प्रशासन ने भी 5 सदस्यों वाली कमेटी का गठन किया, जो कि अपने स्तर पर जाॅंच करेगी। पुलिस करीब 7 दिन में चार्जशीट न्यायालय में प्रस्तुत करेगी।

एसआईटी जल्द से जल्द एक जाॅंच रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी, उक्त जाॅंच में सुरक्षा में आने वाली लापरवाही को लेकर एक जानकारी प्रस्तुत की जाएगी। घटना को लेकर जानकारी सामने आई है कि आरोपी अशोक, वारदात को अंजाम देने के बाद गायब हो गया था। जब माली ने हंगामा किया तो वह बाहर निकला। मगर स्कूल के कुछ विद्यार्थियों ने आरोपी कंडक्टर को बाथरूम में हत्या के लिए उपयोग किए जाने वाले चाकू को धोते और साफ करते हुए देख लिया था।

इस मामले में बस चालक और सहायक से सवाल किए जा रहे हैं। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया। दूसरी ओर हरियाणा राज्य सरकार के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा ने कहा कि, रेयान इंटरनेशनल स्कूल की मान्यता रद्द नहीं की जाएगी।

स्कूल में लगभग 12 हजार बच्चे अध्ययनरत हैं। इस मामले में जुवेनाईल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। लोगों ने इस घटना के विरोध में लक्ष्मण विहार में कैंडल मार्च निकाला। अभी भी प्रद्युम्न की हत्या का विरोध किया जा रहा है।

प्रद्युम्न मर्डर केस: हरियाणा के मंत्री का असंवेदनशील बयान, लोगो ने सरकार के खिलाफ लगाए नारे

गुड़गांव मर्डर केस: बच्चें का गला रेतने से पहले किया गया था सेक्शुअल अब्यूज

बेटे की चाहत में पड़ोसन ने नाबालिग के बच्चे के साथ किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -