इंदौर शर्मसार, 12 वर्षीय बच्ची से नाबालिग ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो...
इंदौर शर्मसार, 12 वर्षीय बच्ची से नाबालिग ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सातवीं क्लास की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बलात्कार करने वाला भी नाबालिग है। जानकारी के मुताबिक, छात्रा के साथ आए दिन बलात्कार होने ने वह तीन माह की गर्भवती हो गई थी। इस पर नाबालिग ने पीड़िता को गर्भपात की गोली दे दी, जिस वजह से पीड़िता के पेट में दर्द होने लगा, जिस पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। यहां डॉक्टरों ने बताया कि लड़की को तीन माह की प्रेग्नेंट है और उसने गर्भपात की दवा खाई है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में नाबालिग लड़के के खिलाफ केस दर्ज कराया है। FIR होने के बाद नाबालिग इंदौर से फरार हो गया है।

एरोड्रम पुलिस ने एक स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में नाबालिक लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी ने उसे धोखे से घर छोड़ने के बहाने गाड़ी पर बैठा लिया और वीरान इलाके में जाकर बलात्कार किया। बाद में छात्रा को धमकाकर चुप करवा दिया। जब छात्रा प्रेग्नेंट हुई तो तीन दिन पहले आरोपी ने उसे गर्भपात की गोली दी थी, जिसमें पेट में दर्द होने के बाद डॉक्टर के पास जाने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ। अब पुलिस नाबालिग की तलाश कर रही है।

TI संजय शुक्ला के अनुसार, पीड़िता 12 साल की है। जो बड़े गणपति इलाके में स्कूल में पढ़ाई करती है। वह हाईलिंक सिटी में रहती है। लगभग तीन माह पहले उसी क्षेत्र में रहने वाला एक नाबालिग लड़के ने पीड़िता को स्कूल से बाहर निकलते समय रोका और घर तक छोड़ने की बात की। छात्रा उसकी बातों में आ गई। जिसके बाद वह उसे पल्हर नगर पानी की टंकी के पास ले गया ओर यहां पर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता को मामले में उसने धमकी दी की यदि वह किसी को यह बात बताएगी तो उसे जान से मार डालेगा। इसके बाद वह पीड़िता से कई बार मिलता रहा।

छात्रों को नकल करने से रोका तो प्राचार्य को दे डाली जान से मारने की धमकी, और फिर...

दरवाजे पर दूल्हे को बहकता देख दुल्हन ने तोड़ दी शादी

युवाओं को बहलाकर ड्रग्स के धंधे में एंट्री कराती थी ये नशे की नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -