छात्रों को नकल करने से रोका तो प्राचार्य को दे डाली जान से मारने की धमकी, और फिर...

गोपालगंज: गोपालगंज से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। इंटर एवं हाईस्कूल परीक्षा में नकल की खबरें तो आपने बहुत सुनी होगी, मगर इस बार केस स्नातक परीक्षा से संबंधित है। दरअसल, बिहार के गोपालगंज जिले में नकल करने से रोकने पर विद्यार्थियों ने प्राचार्य को जान से मारने की धमकी दे दी, इतना ही नहीं विद्यार्थियों के परिवार वालों ने भी इस हरकत में उनका साथ दिया।

वही गोपालगंज के महेंद्र महिला कॉलेज में BA पार्ट वन की एग्जाम हो रही है। परीक्षा के चलते कुछ विद्यार्थी खुलेआम नकल कर रहे थे। वहीं, इसपर कार्यवाही करते हुए प्राचार्य डॉ किरण कुमारी ने अध्यापकों एवं विद्यार्थियों को चेतावनी दी, जिसके पश्चात् विद्यार्थियों एवं उनके माता-पिता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी। हालांकि, महेंद्र महिला की प्राचार्य डॉ किरण कुमारी ने जेपी यूनिवर्सिटी के कुलपति से लेकर गोपालगंज जिला प्रशासन तक को इसकी शिकायत की है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, महेंद्र महिला कॉलेज में कमला राय कॉलेज का सेंटर पड़ा है, जहां पर बीए पार्ट वन की परीक्षा चल रही है। डॉ किरण कुमारी का इल्जाम है कि इस परीक्षा में विद्यार्थियों के द्वारा खुलेआम नकल की जा रही थी, जब नकल के इल्जाम में विद्यार्थियों को निष्कासित किया गया तो विद्यार्थी, उनके परिजनों एवं छात्र नेताओं ने उन्हें मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी। दूसरी तरफ धमकी के पश्चात् प्राचार्या डर की साये में जीने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं, दहशत के कारण वह बाजार भी नहीं निकल रही हैं। डॉ किरण कुमारी ने कहा कि उन्होंने कदाचार रोकने के लिए नोटिस दिया तथा कार्यवाही की बात कही, जिसके पश्चात् स्थिति नियंत्रण में है।

दरवाजे पर दूल्हे को बहकता देख दुल्हन ने तोड़ दी शादी

युवाओं को बहलाकर ड्रग्स के धंधे में एंट्री कराती थी ये नशे की नागिन

भाई की पत्नी के साथ संबंध बनाना चाहता था युवक मना करने पर बेटे को कर लिया अगवा

Most Popular

- Sponsored Advert -