युवाओं को बहलाकर ड्रग्स के धंधे में एंट्री कराती थी ये नशे की नागिन

रांची: पुलिस ने झारखंड के रांची में एक मॉडल को अरेस्ट किया है। मॉडल पर ड्रग्स के व्यापार में सम्मिलित होने के आरोप हैं। मॉडल के साथ एक और व्यक्ति को भी अरेस्ट किया गया है। आरोप है कि ये मॉडल युवाओं को टारगेट करती थी तथा ड्रग्स के व्यापार को संचालित कर रही थी। पुलिस का दावा है कि मॉडल ज्योति राजधानी रांची में ड्रग्स का व्यापार चला रही थी।

वही रांची के सुखदेव नगर पुलिस ने महिला मॉडल समेत दो लोगों को ड्रग्स के व्यापार में संलिप्ता के इल्जाम में अरेस्ट किया है। रांची के सुखदेव नगर थाना इलाके में चल रहे ड्रग्स व्यापार पर पुलिस ने आखिरकार कार्रवाई की है। इसको लेकर पुलिस की टीम ने एक मॉडल समेत दो लोगों को अरेस्ट किया है, हालांकि गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर अवसर से फरार होने में सफल रहा। 

वही पुलिस की गिरफ्त में आई मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज बताया जा रहा है। अरेस्ट मॉडल बीते ढाई सालों से दिल्ली में रहती थी तथा फिलहाल रांची आई हुई थी और गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के कांटेक्ट में आने के पश्चात् इस अवैध कारोबार में जुड़ गई थी। प्राप्त खबर के मुताबिक, मॉडल नशे की पुड़िया की आपूर्ति करने के लिए एजेंट की भर्ती करती थी तथा ड्रग्स लेने वाले लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध व्यापार करवाती थी। अरेस्ट मॉडल ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से अरेस्ट किया गया तथा उसके पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर जब्त किया।

पुलिस के सामने पिस्तौल रखकर बोला शख्स- मैंने अपनी प्रेमिका को मार डाला क्योंकि..

3 दरिंदों ने 1 महीने तक किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बेहोश हुई तो खेत में फेंककर हुए फरार

तार-तार हुए रिश्ते! पत्नी की हत्या करके साली के साथ फरार हुआ पति 

Most Popular

- Sponsored Advert -