रेप पीड़िता को पेड़ से बांधकर फिर दिया एक और घिनोनी वारदात को अंजाम
रेप पीड़िता को पेड़ से बांधकर फिर दिया एक और घिनोनी वारदात को अंजाम
Share:

बुलंदशहर : उत्तरप्रदेह के बुलंदशहर जिले में एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां के एक गांव में कुछ दबंगो ने रेप पीड़ित महिला को पेड़ से बांधकर कुछ उसके ऊपर तेजाब डाल दिया. पीड़िता गंभीर रूप से घायल है जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. इस वारदात को किसी और ने नही बल्कि महिला के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी ने अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक देहात के गांव मेंर शाम के समय अपने खत पर काम कर रही महिला को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और उसके ऊपर तेजाब डाल दिया. महिला मऊ जिले की रहने वाली है जिसकी करीब ढाई साल पहले इस गांव में शादी हुई है. साथ ही आरोपियों ने महिला के पति पर भी जानलेवा हमला किया है.

इस मामले में 3 नामजद और एक अज्ञात युवक ने हमला किया है. बताया जा रहा है की महिला के साथ पिछले महीने बलात्कार हुआ था. इस मामले में पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की जिससे की बदमाशो के हौंसले बुलंद हो गए और एक बार फिर घिनोनी वारदात को अंजाम दे डाला. वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए. अब पुलिस केस दर्द कर फरार आरोपियों को तलाश करने की बात कह रही है.

लव ट्रायंगल : नए आशिक के लिए बॉयफ्रेंड...

हुस्न की आड़ में शराब की तस्करी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -