लव ट्रायंगल :  नए आशिक के लिए बॉयफ्रेंड की हत्या करने की साजिश
लव ट्रायंगल : नए आशिक के लिए बॉयफ्रेंड की हत्या करने की साजिश
Share:

बिहार : बिहार के आरा जिले में लव ट्रायंगल का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.जिले की एक लड़की ने नए बॉयफ्रेंड के चक्कर में अपने पुराने बॉयफ्रेंड की हत्या करने की साजिश रच डाली. लेकिन वह अपने नापाक इरादों को अंजाम दे पाती इससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

मोहब्बत और बेवफाई का यह मामला आरा रेलवे स्टेशन का है. जानकारी के मुताबिक झारखण्ड के देवघर की रहने वाली लड़की आर्या दो युवको के साथ प्यार का नाटक करती थी. एक उसका पुराना प्रेमी मनीष था जबकि एक नया प्रेमी अंकित . आर्या के पिता देवघर के एक कॉलेज में प्रोफेसर हैं.

नए बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल लड़की अपने पुराने आशिक को छोड़ना चाहती थी. लेकिन मनीष आर्य को छोड़ने को तैयार नही था. आर्या और अंकित शादी करना चाहते. यह बात जैसे ही मनीष को पता चली तो वो लड़की को परेशान करने लगा. इसी बीच मनीष विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली जा रहा था.

आर्या और अंकित ने मनीष को ट्रैन में ही ख़त्म करने का प्लान बनाया. मनीष को आर्या ने गेट पर बुलाकर ट्रैन से धक्का देने की कोशिश की लेकिन मनीष ने हैंडल पकड़कर रख इस वजह से वह गिरने से बच गया. इसके बाद नए बॉयफ्रेंड ने मनीष पर चाकू से हमला कर दिया. तीनो के बीच हो- हल्ला की वास् सुनकर ट्रैन में बैठे यात्री पहुच गए. आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. घायल मनीष को हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
 

पुलिस की आंख में मिर्च झोंक कर 5...

जीआरपी जवान ने चाचा को उतारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -