रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप
रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप
Share:

वाराणसीः वाराणसी जेल में बंद मऊ जिले के घोसी से नवनिर्वाचित बीएसपी सांसद अतुल राय पर एक रेप पीड़िता ने धमकाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने वीडियो जारी कर सांसद पर आरोप लगाया कि उनके लोग फोन कर केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने वीडियो जारी कर पीएम मोदी, सीएम और कोर्ट से न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता ने कहा अतुल राय द्वारा फोन कर मुझे और मेरे परिवार के साथ ही गवाह को टॉर्चर किया जा रहा है। साथ ही आरोप लगाया कि उसके गवाह पर भी झूठा मुकदमा लगाया दिया गया है।

एसपी की इससे शिकायत करने भी अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता ने क्राइम ब्रांच पर सहोयग ना करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि हमारे निजी संदेश लीक हो रहे हैं। साथ ही पीड़िता ने कहा कि अतुल राय के लोगों ने सासंद के जेल से छूटने के बाद उन्नाव की पीड़िता से भी बुरा हाल करने की धमकी दी है।बलिया की एक लड़की ने अतुल राय पर दुराचार का आरोप लगाया था।

आरोप है कि सात मार्च 2018 को पीड़िता को अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने रेस्टोरेंट में बुलाया और उसे कमरे में ले जाकर दुराचार किया। इसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे से बना लिया और फिर पीड़िता को धमकाने लगा। उसने वीडियो वायरल भी कर दिया। एक मई 19 को वाराणसी के लंका थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इस पर कोर्ट ने उन्हें जेल की सजा सुनाई।

विदेश भेजने के नाम पर ठगे 20 लाख, दो आरोपी गिरफ्तार

भभूत डालकर लोगों को वश में कर लेता है यह बाबा, पुलिस ने धर दबोचा

तीसरी शादी के मूड में था पति, दोनों पत्नियों ने पकड़कर कर दी जमकर धुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -