भभूत डालकर लोगों को वश में कर लेता है यह बाबा, पुलिस ने धर दबोचा

Sep 11 2019 05:01 PM
भभूत डालकर लोगों को वश में कर लेता है यह बाबा, पुलिस ने धर दबोचा

हमारे देश में एक से बढ़कर एक बाबा मौजूद हैं. कोई बलात्कारी बाबा है तो फिर कोई नशेड़ी. कोई नाचने वाला बाबा तो कोई गाने वाला बाबा भी है. कई बाबा अपनी करतूतों के चलते अब जेल में अजा काट रहे हैं और अब ऐसा ही एक बाबा यूपी के नोएडा में पुलिस के हत्थे चढ़ा है. इस पकडे गए बाबा की खासियत यह है कि वो किसी को भी सम्मोहित कर ठग लेता है. लोगों को वह आसानी से चूना लगा देता है. लेकिन बाबा का यह सम्मोहन खाकी पर ना चल सका.

दरअसल, बात यह है कि यह यह मामला नोएडा के सेक्टर थाना 20 का है. थाने में अभिषेक रावत नामक एक अकाउंटेंट द्वारा बीती 9 सितम्बर को शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उसी दिन जब वो नोएडा में अपनी स्कूटी ठीक करवाने गया था, तो वहां उसे एक ढोंगी बाबा मिला था. वो बाबा खुद को बहुत बड़ा संत भी बता रहा था.

शिकायतकर्ता से मिली जानकारी के मुताबिक़, बातों-बातों में दोनों ने चाय पी और फिर इसके बाद बाबा द्वारा अकाउंटेंट पर भभूत डाला गया और कुछ मंत्र पढ़े गए. इसके बाद अकाउंटेंट बाबा के वश में आ गया. फिर क्या था ढोंगी बाबा द्वारा अकाउंटेंट की जेब से तकरीबन 5 हज़ार रुपये और हाथ से अंगूठी निकाल ली गई. उसके बाद बाबा फरार हो गया. होश आने के बाद बाबा के खिलाफ अभिषेक रावत ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और अंततः पुलिस ने फेक बाबा को धर दबोचा.

जहर खाकर लड़की ने की खुदकुशी

 

 

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दे दी भयावह मौत

चचेरी बहन के साथ भाई ने किया दुष्कर्म

एक अफवाह के चलते दो बहनों के बांधकर पीटा