भाई के शक करने से परेशान बहन ने बिछाया जाल और फंसा दिया
भाई के शक करने से परेशान बहन ने बिछाया जाल और फंसा दिया
Share:

आजकल प्रेम संबंधों के दौरान कर अपराध के मामलों को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मेरठ का है. इस मामले में भी वह सब हुआ है जो आजकल लगातार चर्चाओं में आ रहा है. इस मामले में यहाँ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा 12 की छात्रा का सदर बाजार क्षेत्र के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है और बीते बृहस्पतिवार सुबह युवती बोर्ड परीक्षा देने का बहाना बनाकर घर से निकल गई. इस मामले में बताया गया है कि लड़की पर शक होने पर उसका ममेरा भाई युवक के घर पहुंचा और हंगामा करने लगा. इसके बाद युवक के परिजनों ने उसकी बात नहीं मानी और उसे जमकर पीट दिया.

वहीं इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और युवक को थाने लेकर चली गई. वहीं अब इस मामले में थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि एक युवक पकड़ा है, जिसे पर स्कूटी चोरी का आरोप है और यह मामला संदिग्ध लग रहा है, जांच की जा रही है. जल्द ही जांच खत्म कर इस मामले में सब कुछ बता दिया जाएगा. वहीं यह परहला अपराध का मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो ऐसे रहे हैं. इस तरह के मामले आए दिन आते रहते हैं.

हर दिन इस तरह के मामले सामने आते हैं जो अभी को हैरान कर देते हैं और फिलहाल इस मामले ने भी सभी को हैरत में डाल दिया है वहीं अब इस मामले में जांच चल रही है.

पैसे चोरी हो जाने पर हैवान बना टीचर, छात्र-छात्राओं के कपड़े उतरवाए और....

बिल्डिंग से कूदकर महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र की एक झील में मिला युवक का शव, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -