सास ने नहीं मानी दामाद की बात तो गुस्से में काट दिया यह अंग...
सास ने नहीं मानी दामाद की बात तो गुस्से में काट दिया यह अंग...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में एक महिला के दामाद ने उसका एक ऐसा अंग काट दिया कि उसकी हालत खराब हो गई. जी हाँ, इस मामले में जैसे ही पुलिस को पता चला उन्होंने तुरंत कार्यवाही की. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, दामाद ने अपनी सास की नाक काट दी. इस घटना को जिले के धोरीमन्ना पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है और यह उसी इलाके में हुई है.

जी हाँ, इस मामले में एक महिला ने अपनी बेटी की शादी बचपन में देरामाराम से कर दी गई थी और उसके कुछ समय बाद बेटी ससुराल से आ गई और उसके बाद वहां जाना ही बंद कर दिया. वहीं बताया जा रहा है कि इस शादी के सफल न होने पर महिला ने बेटी की दूसरी शादी कर दी और इससे उनका पहला दामाद देरामाराम काफी ज्यादा गुस्सा हो गया और उसने गुस्से में आकर ऐसा कर डाला कि अब वह पुलिस का शिकार बन चुका है. जी हाँ, इस मामले में उसे इतना गुस्सा आया कि वह अपने कुछ साथियों के साथ सास के घर पहुंचा और पहले तो उसे खूब खरी-खोटी सुनाई और जब उसका गुस्सा बढ़ गया तो उसने अपनी सास की नाक ही काट दी और साथियों के साथ मौके से फरार हो गया.

इस मामले में बताया का रहा है कि उसके बाद खून से लथपथ सास को जिला अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया और इस घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

नए साल पर चल रही थी इकलौते बेटे के जन्मदिन की तैयारी, हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..

माँ का दोस्त आकर लेट गया बगल में और करने लगा गंदा काम, पापा को कहा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -