दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..
दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..
Share:

आए दिन बढ़ रहीं अपराध की खबरों को देखकर ऐसा लगता है जैसे उत्तर प्रदेश में कानून है ही नहीं. जी हाँ, सबसे ज्यादा अपराध की खबरें उत्तरप्रदेश से ही आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उत्तरप्रदेश में दबंगों ने महिला को पूरे गांव के सामने अर्धनग्न कर दौड़ा दौड़ा कर पीटा और फिर घर में घुसकर महिला के पति को भी बेरहमी से पीटा. इसके बाद डरी सहमी महिला ने खुद को बचाने के लिए अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया. वहीं जब मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला को बाहर निकलने के लिए कहा, लेकिन महिला ने दरवाजा नहीं खोला वहीं अंत में बड़ी मुश्किल से महिला ने दरवाजा खोला.

उस समय डर से कांप रही महिला कुछ बोल भी नहीं पा रही थी. खबरों के अनुसार महिला अपने पति के साथ बुनकर का फार्म भरवाने के लिए गई थी और वहां गांव के दबंग लाल चंद ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी, वहीं जब महिला और उसके पति ने इस बात का विरोध किया तो दबंग लालचंद ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया और गांव वालों ने दोनों में समझौता कराकर मामले को रफा -दफा कर दिया.

वहीं घटना वाले दिन लालचंद करीब आधा दर्जन दबंगों के साथ आया और महिला के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया. उसके बाद उसने महिला के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर उसके पति को बेरहमी से पीटा और फिर महिला को भी अर्धनग्न कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान गांव में घंटों तक दबंगों का तमाशा चलता रहा लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं आया, वहीं गाँव में महिला सभी से मदद मांगती रही.

खजुराहो घूमने आई चीनी महिला चाय पीकर हुई बेहोश, जब होश आया तो देखा...

नितीशराज में नहीं थम रहे अपराध, अब बदमाशों ने एक दूकानदार को मारी गोली

जम्मू में एक पिता ने अपनी सगी बेटी बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -