ऑटो में हुई छेड़छाड़ और फिर ऑटो से फेंके जाने पर तीन घंटे सड़कों पर छात्रा को घुमाती रही पुलिस

Mar 15 2019 12:40 PM
ऑटो में हुई छेड़छाड़ और फिर ऑटो से फेंके जाने पर तीन घंटे सड़कों पर छात्रा को घुमाती रही पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले में डीयू की छात्रा को ऑटो गैंग ने बंधक बनाकर छेड़छाड़ व लूटपाट के दौरान 32 मिनट तक गाजियाबाद की सड़कों पर घुमाया गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार विजयनगर पुलिस भी उसे करीब तीन घंटे सड़कों पर घुमाती रही और बदमाशों की पिटाई और ऑटो से फेंके जाने से घायल छात्रा को तत्काल मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने की बजाय पुलिस उसे लेकर कभी नोएडा तो कभी घटनास्थल पर घुमाती रही है. जी हाँ, इस खबर के आते ही सभी जगह सनसनी फैली हुई है और लोगों में आक्रोश बना हुआ है.

इस मामले में मिली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजयनगर पुलिस कई घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही और मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का बताकर परिजनों को टरकाती रही. वहीं बताया गया है कि विजयनगर पुलिस की कोशिश थी कि मामला इंदिरापुरम थाने में ट्रांसफर हो जाए लेकिन ऐसा हुआ नहीं और लड़की के परिजनों के दबाव के बाद विजयनगर पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करनी पड़ी और मामले की जांच शुरू करनी पड़ी.

इस मामले में बात करते हुए पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि ''12 मार्च की रात करीब 10:10 बजे उनकी बेटी घर जाने के लिए ऑटो में सवार हो गई थी और बदमाश उसे करीब 32 मिनट तक हाइवे पर बंधक बनाकर घुमाते रहे, लेकिन कहीं पुलिस की चेकिंग नहीं थी.'' इस मामले में अब जांच शुरू कर दी गई है.

मुरादाबाद में युवक की गला रेत कर हत्या, गांव में फैली सनसनी

अंधेरी रात में तालाब किनारे प्रेमी के साथ देख, जेठ ने दी महिला को दर्दनाक मौत

पहले किया मासूम का अपहरण और फिर फिरौती मांग, कर दी ह्त्या