मामी को सोता देख पास जाकर लेट गए दो भांजे और फिर...
मामी को सोता देख पास जाकर लेट गए दो भांजे और फिर...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जौनपुर का है. इस मामले में महराजगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 42 वर्षीय महिला के साथ उसके दो सगे भांजे ने दुराचार किया है. वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले के जाच पड़ताल में जुट गई है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 42 वर्ष महिला ने बीते शुक्रवार को पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि ''वह गुरुवार रात अपने कमरे में सो रही थी. इसी बीच उसके दो सगे भांजे बदलापुर थाना क्षेत्र बटाउवीर निवासी आ धमके और छेड़छाड़ करने लगे. महिला के मुताबिक जब उसने विरोध किया तो दोनों के गले से मंगलसूत्र व बाली निकाल लिये और दुराचार किया.'' इस मामले में एसओ अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि ''मामले की जांच चल रही है . मुकदमा दर्ज कर लिया गया है अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.''

इस मामले को हम ऐसा पहला मामला नहीं कह सकते हैं क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

बिहार में देश करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से छिपकर लाया था नशे की खेप

मामा और नानी ने जुड़वां बच्चियों संग किया ऐसा कारनामा कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

पति ने पहले मारी पत्नी के सिर पर ईंट और फिर दे दिया तीसरी मंजिल से धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -