बिहार में देश करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से छिपकर लाया था नशे की खेप
बिहार में देश करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से छिपकर लाया था नशे की खेप
Share:

पटना: बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है, पुलिस की सख्ती और राज्य सरकार के दावे लगातार नाकाम साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के वाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है । यहां सशस्त्र सीमा बल (SSB) के जवानों ने 1 किलो 500 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को हिरासत में लिया है। फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है। 

SSB के एक अधिकारी ने शुक्रवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि गुरुवार की देर रात वाल्मीकि नगर जंगल के पास नरदेवी मंदिर के पास SSB के जवान वाहनों की तलाशी ले रहे थे। उसी दौरान एक युवक नेपाल की तरफ से आ रहा था। तलाशी लेने पर युवक के पास से डेढ़ किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई। हेराइन प्लस्टिक के पाउच में अलग-अलग मात्रा में छिपा कर रखी हुई थी।

पुलिस ने बताया है कि बरामद की गई हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये के लगभग बताई जा रही है। SSB के जवानों ने युवक को हिरासत में ले रखा है और पूछताछ कर रही है। अभी तक की पूछताछ में गिरफ्तार युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के स्टीफन खरिया के रूप में हुई है। फ़िलहाल पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि, तस्कर ये हेरोइन कहाँ से लाया था और कहाँ सप्लाई करने वाला था। 

मुंबई: 5 लोगों ने युवक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला नारियल का टुकड़ा...

पत्नी के मायके जाते ही हुआ पति का गला रेतकर मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

मामा और नानी ने जुड़वां बच्चियों संग किया ऐसा कारनामा कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -