शादी के 6 फेरे लगाकर दूल्हा गया बाथरूम और नहीं आया लौटकर...
शादी के 6 फेरे लगाकर दूल्हा गया बाथरूम और नहीं आया लौटकर...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में जो हुआ है वह चौकाने वाला रहा है. इस मामले को मध्य प्रदेश के मुरैना अंबाह का बताया जा रहा है जहाँ धूम धाम से बारात आई थी और इसी बीच सहदी की सारी रश्मे संपन्न हुई. वहीं दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाई और उसके बाद मंडप के नीचे पंडित ने दूल्हा दुल्हन के फेरे कराए. वहीं उस दौरान छह फेरे होने के बाद दूल्हा ने लघुशंका का बहाना बनाया और दहेज में मिली बाइक लेकर फरार हो गया.

आप सभी को बता दें कि यह मामला बीते सोमवार की सुबह 9.30 बजे का है और उसके बाद देर शाम तक जब दूल्हा लौटकर नहीं आया तो लड़की व लड़का पक्ष के लोग थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. वहीं दुल्हन हाथ में मेंहदी रचाए अपनी विदा का इंतजार करती रही है. आप सभी को बता दें कि गोरमी तहसील के वार्ड क्रमांक पांच निवासी सुखराम कुशवाह ने अपनी बेटी की शादी मुरैना के अंबाह निवासी रामनरेश कुशवाह के तीसरे बेटे प्रमोद से तय की थी और बीते 21 अप्रैल, रविवार को सुखराम के यहां बारात आनी थी लेकिन दोनों ही परिवारों में शादी को लेकर बेहद खुशी थी.

वहीं इस मामले में सुखराम के परिवार ने बारात की तो विदा कर दी, लेकिन प्रमोद के पिता रामनरेश, चाचा, फूफा सहित अन्य मुख्य रिश्तेदार रुक गए. वहीं देर शाम तक प्रमोद के वापस आने का सभी ने रास्ता देखा लेकिन वह लौटकर नहीं आया. इसके बाद रात 8 बजे लड़की व लड़के के पक्ष ने गोरमी थाना में शिकायत दर्ज करवाई.

शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा

मोगा में आबकारी विभाग ने मारी रेड, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

जमीन विवाद में भतीजों ने मारी विधवा महिला को गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -