यूपी में बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार

उत्तरप्रदेश: यहाँ के शाहजहांपुर से 7 साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. बलात्कार के बाद खून से लथपथ बच्ची को बेहोशी की हालत में फेंक कर आरोपी वहां से भाग गया. पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि अब तक बलात्कारी का कोई सुराग नहीं मिला है. 

यहाँ के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि नोएडा की रहने वाली एक महिला अपनी सात साल की बच्ची को लेकर अपनी ननद की बेटी की शादी में रौसर गांव आई हुई थी.जहा यह घटना हुई. जिसके बाद शुक्रवार की आधी रात को उसकी बेटी को सोते समय कोई अज्ञात व्यक्ति वहां से उठा ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में चारपाई के नीचे छोड़कर फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक रक्तस्राव के चलते उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

यहाँ की पुलिस ने इलाज के लिए मासूम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात शादी में शरीक होने आई सात साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की यह घटना हुई है.

तीन आत्मघाती हमलों से दहला इंडोनेशिया

पाकिस्तान में बाढ़ का कहर

इज़राइल- फिलिस्तीन का नासूर बना गाज़ा क्षेत्र

 

Most Popular

- Sponsored Advert -