रेप के आरोपियों को बीच चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए-पूर्व मंत्री  पीसी शर्मा
रेप के आरोपियों को बीच चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए-पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
Share:

भोपाल/ब्यूरो। इंदौर में गर्भवती हिंदू महिला से गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद।  मुस्लिम आरोपियों ने कहा कि हमारे समाज में सब चलता है। हम हिंदू लड़की के साथ संबंध बनाते हैं, तो हमें जन्नत नसीब होती है।  इस पर कांग्रेस ने पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि ये सरकार का सबसे बड़ा फेलियर है।  कानून व्यवस्था का मामला है। 

साथ  ही पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा ने यह भी कहा है कि रेप के आरोपियों को बीच चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए। बीजेपी सिर्फ़ बड़ी बड़ी बातें करती है।  गरबा में एंट्री नहीं देंगे, कुछ भी नहीं होने देंगे। बीजेपी सब रोकने की बात करती है। ऐसे कांड क्यों नहीं रोक पा रही है। 

आपको बता दे की पीड़ित महिला गर्भवती है और नौकरी की तलाश में थी। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर अरबाज से बातचीत हुई और अरबाज ने कहा कि मैं तुम्हें नौकरी दिलवा दूंगा। इंस्टाग्राम पर भी दोस्ती के बाद पीड़िता के पास आरोपियों ने लगातार मैसेज करना शुरू कर दिया और पीड़िता से मेल मुलाकात हुई। पीड़िता को एक आरोपी ने प्रपोज कर दिया, तो उसने आरोपियों से बात करना बंद कर दिया। पीड़िता ने आरोपियों से कई बार हाथ जोड़कर कहा कि वह गर्भवती है, लेकिन आरोपी नहीं माने और कहा कि अगर हिंदू लड़की से संबंध बनाते हैं, तो उन्हें जन्नत नसीब होती है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चारों आरोपी प्रिंस, अरबाज, असलम और सैय्यद को गिरफ्तार कर लिया है। 

शुरूआती दौर से अब तक novak djokovic ने हासिल की कई बड़ी उपलब्धियां

दरिंदगी का शिकार हुए 'मेल निर्भया' की मौत, 4 आरोपियों ने किया था गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड

नसीरुद्दीन से लेकर अमिताभ तक किसी ने कार तो किसी ने पानी में छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग किया रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -