इस गीतकार को नहीं है रीक्रिएशन से परहेज, पहले गाने में रखी बेटे की मन की बात
इस गीतकार को नहीं है रीक्रिएशन से परहेज, पहले गाने में रखी बेटे की मन की बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार रणवीर शौरी को हर कोई जनता ही होगा उन्होंने एक से बढ़कर एक मूवी में गाने गाएं है वही भेजा फ्राई, दसविदानिया और सोन चिड़िया जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से वाहवाही लूटने वाले अभिनेता रणवीर शौरी कलम के भी धनी हैं, इसका नमूना वह कुछ दिन पहले बाल दिवस पर रिलीज हुए अपने पहले गाने 'ऊपर नीचे' से दे चुके हैं.

वही वह अंकुर तिवारी के गाए इस गाने को लिखने वाले रणवीर शौरी बताते हैं, “यह गाना कई साल पहले मैंने अपने करीबियों की मौजूदगी में अपने बच्चे के लिए गाया था. गाने के पीछे ख्याल था कि अगर आगे मैं ना रहूं तो इस गाने के माध्यम से अपने बेटे को अपने मन की बात कह सकूं. अंकुर ने यह गाना एक पार्टी में सुना तब उन्होंने मुझे कहा कि यह गाना वह इस्तेमाल करेंगे.”
 
मिली जानकारी के अनुसार इस मौजूदा दौर में बन रही नई कहानियों और गीतों के बारे में रणवीर कहते हैं, “मैं यह मानता हूं कि यह कला और मनोरंजन के लिए बहुत ही अच्छा समय है. इन दोनों ही क्षेत्रों से जुड़े कलाकारों के लिए भी यह सुनहरा वक्त है. वही ऐसा भी कहा जा रहा है कि डिजिटल युग की वजह से अब कलाकार सीधे दर्शकों तक पहुंच सकते हैं पहले यह थोड़ा मुश्किल था. मैं पुराने गानों के रीक्रिएशन को भी गलत नहीं मानता. अगर कोई किसी गाने को इज्जत दे रहा है तो उसका सम्मान करना चाहिए. हालांकि यह चोरी नहीं होनी चाहिए.”

महानायक अमिताभ बच्चन की मुश्किले बढ़ी, कानूनी नोटिस ने किया चिंतित

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का स्टाइलिश फोटो आया सामने, सेक्सी ऑउटफिट ने खीचा ध्यान

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने मारी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -