महानायक अमिताभ बच्चन की मुश्किले बढ़ी, कानूनी नोटिस ने किया चिंतित
महानायक अमिताभ बच्चन की मुश्किले बढ़ी, कानूनी नोटिस ने किया चिंतित
Share:

इन दिनों मुसीबतों में फंसते हुए अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं, दरअसल पूरा मामला ये है कि नंदी चिन्नी कुमार जो हैदराबाद के एक फिल्ममेकर हैं, उन्होने अपकमिंग फिल्म झुंड के मेकर्स को हाल ही में कानूनी नोटिस कॉपीराईट उल्लंघन के मामले में भेजा है. मेगास्टार अमिताभ बच्चन झुंड में अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं, इसलिए उनपर भी मुश्किलो की तलवार लटकती हुई नजर आ रही है. नंदी कुमार चिन्नी को एक स्वतंत्र फिल्मेकर माना जाता है. नंदी चिन्नी कुमार ने भूषण कुमार, नागराज मंजुले, कृष्ण कुमार, अमिताभ बच्चन और स्लम सॉकर विजय बरसे जिनके लाइफ पर आधारित झुंड फिल्म बनाई जा रही है को नोटिस भिजवाया है.

भूमि पेडनेकर के सेक्सी डांस मूव्स देख हो जाएंगे हैरान, वीडियों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल

मीडिया रिपेार्ट के अनुसार नंदी चिन्नी कुमार ने ये जानकारी दी कि टी-सीरीज ने नोटिस का जवाब दिया है, लेकिन पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है. नंदी चिन्नी कुमार का कहना है कि झुंड के निर्माताओ ने उन्हे डराया है और धोखा भी दिया है, यही कारण है जिसके चलते उन्हें कोर्ट की तरफ अपना रुख करना पड़ा. जिससे नंदी चिन्नी कुमार थिएटर, टीवी या फिर डिजिटल के किसी भी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की स्क्रीनिंग को रोक सकें. नंदी चिन्नी कुमार का दावा है कि उन्होने एक स्लम सॉकर खिलाड़ी अखिलेश पॉल की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाने का अधिकार साल 2017 में ही खरीदा था.

अम्बानी परिवार की बहु श्लोका का दिखा नया अंदाज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्ल्ड कप के पॉल होमलेस भारतीय कप्तान थे. जिसके बाद नंदी चिन्नी कुमार ने स्लम सॉकर नाम की फिल्म लिखने और उसे निर्देशित करने जो कि अखिलेश के जीवन पर आधारित थी उसकी योजना बनाई. नागपुर के मलिन बस्तियों में अखिलेश का जन्म हुआ था, और वो नशा करने का एडिक्टेड था. हालांकि फुटबॉल की दिवानगी उस पर इस कदर सवार थी कि उनकी जिंदगी ही बदल गई, अखिलेश ने होमलेस वर्ल्ड कप में भारत का नेतृत्व भी किया.

मशहूर स‍िंगर नीत‍ि मोहन अपनी शादी की हर याद को लेकर कह चुकी है चौकाने वाली बात

हॉलीवुड फिल्म जोकर ने रचा इतिहास, बॉक्स-ऑफिस पर हुई अरबों रूपयों की बरसात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के सुपरहिट आइटम सॉन्ग, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -