नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं रणवीर, ट्वीट कर किये चौकाने वाले खुलासे
नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं रणवीर, ट्वीट कर किये चौकाने वाले खुलासे
Share:

बॉलीवुड में इस समय नेपोटिज्म के बारे में बात हो रही है और कई स्टार्स अपने साथ हुए बर्ताव के बारे में बता रहे हैं. ऐसे में अब रणवीर शौरी ने इस बारे में बात की है. वह उन्ही स्टार्स में शामिल हैं जो नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं. जी हाँ, अब इसी क्रम में रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर कुछ चौंकाने वाली बातें बताई हैं जिन्हे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. हाल ही में रणवीर ने बताया है कि कैसे एक वक्त उन्हें भी बॉलीवुड में अकेला छोड़ दिया गया था, कैसे उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई थी. उन्होंने एक ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं.

 

अपने ट्वीट में रणवीर लिखते हैं- 'मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता क्योंकि मेरे पास कोई सबूत नहीं है. लेकिन मैं इन मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरे साथ भी ये सब हुआ है, अकेला छोड़ देना, गलत बोलना, मीडिया में झूठी खबरें फैलाना. मैं 2003-05 तक काफी परेशान रहा हूं. मेरे साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया है जिनके नाम आज भी सामने आ रहे हैं. मैं सिर्फ इसलिए बचा रहा क्योंकि मेरे साथ परिवार और दोस्त थे. मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था क्योंकि मेरे खिलाफ इतना खराब माहौल बनाया गया. अब ये इत्तेफाक था- नहीं, जानबूझकर किया गया- हां. मैं सिर्फ 33 साल का था तब.'

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि अब रणवीर शौरी के ट्वीट को देखने के बाद कई यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. अब इसी बीच एक यूजर ने उनसे उन लोगों के नाम जानने चाहे जिन्होंने उनके साथ ये सब किया था. उस यूजर ने कंगना का उदाहण देते हुए रणवीर से भी उन लोगों को शर्मिंदा करने की बात कही. यूजर का ट्वीट देखने के बाद रणवीर ने नाम लेने से तो इनकार कर दिया लेकिन हाँ उन्होंने अपने दिल की बातें बता दी.

फिल्म 'पानी' को लेकर शेखर कपूर ने किये ये खुलासे

नाक से गाने के लिए मशहूर हैं हिमेश रेशमिया, पहली पत्नी को दे चुके हैं तलाक

यूजर ने कहा- 'एक बीवी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बांटने', डायरेक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -