यूजर ने कहा- 'एक बीवी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बांटने', डायरेक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूजर ने कहा- 'एक बीवी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बांटने', डायरेक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिन अपने ट्वीट्स के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कई बार अनुराग को ऐसे ट्वीट्स करते हुए देखा जा चुका है जिनके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं. आप जानते ही होंगे अनुराग सोशल मीडिया पर बेबाकी से बोलने के लिए मशहूर हैं. वह सीधे मुंह किसी भी विषय पर बात कर लेते हैं और जवाब देने में भी अव्वल है. लेकिन कई बार इन्ही वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. अब जब इस समय कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं तो अनुराग ट्रोल हो रहे हैं.

 

आप जानते ही होंगे कंगना ने हाल ही में इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों पर बड़े-बड़े आरोप लगाए हैं. इसके अलावा उन्होंने अनुराग कश्पय को भी निशाने पर ले लिया है. वहीं अनुराग भी चुप नहीं रहे. उन्होंने कंगना के सभी प्रहारों का बेबाकी से जवाब दिया है. अब जवाब देने के मध्य ही अनुराग की तीन लोगों से ट्विटर वॉर छिड़ गई है. जी दरअसल एक साथ उन्होंने कंगना, रणवीर शौरी और अशोक पंडित से बहस कर डाली और अब भी कर रहे हैं. वहीं तीनो के बीच बहस चल ही रही थी कि एक यूजर ने अनुराग को कुछ ऐसा कह दिया कि वह भड़क गए. जी दरअसल एक यूजर ने अनुराग से उनकी पत्नी के बारे में गलत कह दिया.

उसने कहा- 'एक बीबी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बाटने.' वैसे जैसे ही यूजर ने यह लिखा वैसे ही अनुराग ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने कहा- 'औरतों को संभालना नहीं पड़ता, वो खुद को संभाल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे ख़ानदान को भी. जब नहीं जमा वो चली गयीं, ग़ुलाम नहीं थीं कि मैं बांध के रखता. बाक़ी आप का माहौल ठीक है ना ?' इस समय अनुराग का यह ट्वीट चर्चाओं का विषय बन चुका है और हर जगह इसी बारे में बात हो रही है.

रिलीज हुआ फिल्म कश्मीरियत का पहला पोस्टर

कंगना के लिए बोला यह मशहूर क्रिकेटर- 'जो समर्थन नहीं कर सकते अपना मुँह बंद रखे'

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को दिया है यह ख़ास नाम, जन्मदिन नोट से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -