अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में आने के लिए रणवीर ने दी कई कुर्बानियां
अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में आने के लिए रणवीर ने दी कई कुर्बानियां
Share:

बैन के हटते ही चारों ओर केवल 'पद्मावत' की गूँज ही सुनाई दे रही है. जहां एक और दीपिका और शाहिद कपूर के किरदार की जमकर सराहना हो रही हैं, वहीँ रणवीर सिंह के नेगेटिव कैरेक्टर अलाउद्दीन खिलजी के लिए लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस कैरेक्टर को अपनाने के लिए रणवीर ने वाकई बहुत सी मुसीबतों का सामना किया है और कई कुर्बानियां दी हैं.

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कई बातों को साझा किया और कहा कि, "सच मानिए तो मैं कभी खिलजी का किरदार नहीं करना चाहता था लेकिन संजय लीला भंसाली के कहने पर मैंने अपने मन पर पत्थर रखकर इसके लिए हां बोल दिया क्योंकि उनको ना कहना मेरे बस की बात नहीं है." रणवीर ने अपने स्वाभाव के बारे में बताया कि, उस समय उनका बिहैवियर में बहुत चेंज आ गया था, और जो कोई भी उनसे बात करता था, तो वह उससे चिढ़ जाते थे.

रणवीर ने आगे बताया की, इस कैरेक्टर की शूटिंग के दौरान वह पूरे इसमें घुस चुके थे और इसी को जीने लग गए थे. उन्होंने बताया कि समय के साथ-साथ उनके अंदर काफी नेगेटिविटी आ गयी थी, जिसके कारण उन्होंने लोगों से मिलना जुलना भी बंद कर दिया था. अपने कैरेक्टर को गंभीरता से लेने की बात पर रणवीर ने कहा कि, "सभी लोग मेरे रवैये से हैरान थे. मुझे लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही थीं लेकिन उस कहानी और किरदार ने मुझे इस तरह से जकड़ लिया था कि मैं कुछ दिनों तक उसी की तरह हो गया था. शायद ऐसा इसलिए भी हुआ हो क्योंकि मैंने लगातार 40 से 50 दिन तक काम किया था."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पांचवे दिन भी रहा पद्मावत का ताबड़तोड़ कलेक्शन

'पद्मावत' लीक होने से मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुक्सान

कई वेबसाइट्स पर ऑनलाइन अवेलेबल हो चुकी है 'पद्मावत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -