पांचवे दिन भी रहा पद्मावत का ताबड़तोड़ कलेक्शन
पांचवे दिन भी रहा पद्मावत का ताबड़तोड़ कलेक्शन
Share:

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म 'पद्मावत' कमाई के मामले में बहुत आगे चल रही है. रिलीज़ के महज चार दिन में ही इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. पहले वीकेंड पर तो फिल्म ने शानदार कमाई की थी. वही अगर सोमवार को फिल्म की कमाई की बात की जाए तो इस फिल्म ने सोमवार को कुल 16 करोड़ रूपए की कमाई की है. जी हाँ... इस फिल्म को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है.

आपको बात दे अब भी देश के चार राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा में पद्मावत पर बैन लगा है, इन चारो राज्यों में फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है बावजूद इसके ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है. करनी सेना अब भी बहुत सी जगह फिल्म को लेकर विरोध कर रही है और आंदोलन कर रही है लेकिन फिर भी पद्मावत की कमाई की रफ़्तार तेज ही है.

अगर फिल्म के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की बात करे तो पहले दिन यानी 25 जनवरी को तो इस फिल्म ने लगभग 19 करोड़ रुपये की कमाई की थी, 26 जनवरी को लगभग 30 करोड़ की कमाई की, 27 जनवरी को 27 करोड़ रूपए कमाए है. साथ ही पद्मावत ने पेड प्रिव्यू के माध्यम से 5 करोड़ की कमाई की थी. पद्मावत को 26 जनवरी की छुट्टी और 27 और 28 जनवरी शनिवार और रविवार का फायदा मिल गया इससे फिल्म ने अच्छी कमाई अपने खाते में दर्ज करवा ली है.

करणी सेना को 'पद्मावत' का जोरदार तमाचा 4 दिन में 100 करोड़ पार

पद्मावत और पैडमैन के बाद अब इन दो मूवीज में होगी टक्कर

विवादों से घिरी पद्मावत कमाई के मामले में थमने का नाम नहीं ले रहीं है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -