रणवीर के नए लुक का राज जानकर हो जाएंगे हैरान
रणवीर के नए लुक का राज जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड के फैशन आइकॉन कहे जाने वाले रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक्स के लिए चर्चा में रहते है. हाल ही की बात करें तो रणवीर फैन्स की भीड़ में लुंगी पहनकर पहुंच गए. उनकी तस्वीरें कई फैन पेज पर वायरल हो रही हैं. आइए जानते हैं रणवीर के लुंगी लुक के पीछे की वजह. हरे ब्राइट रंग की लुंगी में रणवीर थोड़े अटपटे तो नजर आए, लेकिन उन्होंने सभी की तारीफें लूट ही लीं. ये तारीफ उनकी लुंगी स्टाइल के लिए नहीं बल्कि जिस वजह से उन्होंने लुंगी पहनी थी उसके लिए हुई.

दरअसल, रणवीर फैन्स के बीच यूं लुंगी पहनकर क्यों पहुंचे इस बारे में उन्होंने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को एक वीडियो कॉल में बताया. प्रियंका द्वारा इंटरनेशनल वुमंस डे पर रणवीर को किए गए सरप्राइज वीडियो कॉल में रणवीर ने एक्ट्रेस से कहा, गली बॉय की पूरी टीम ने महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के सम्मान में स्कर्ट या लुंगी पहनी. गली बॉय की डायरेक्टर जोया अख्तर ने रणवीर को इंटरनेशनल वुमंस डे सेलिब्रेशन के मौके पर शूटिंग सेट पर खासतौर से स्कर्ट या लुंगी पहनने को बोला था. रणवीर ने एक अच्छे एक्टर की तरह ना सिर्फ अपनी डायरेक्टर की ये बात मानी बल्कि ऐसा करने को लेकर खुशी भी जाहि‍र की.

ऐसा पहली बार नहीं है जब रणवीर इस तरह की स्टाइल स्टेटमेंट को अपनाया है. फिल्म बाजीराव मस्तानी के प्रमोशन के दौरान भी रणवीर लहंगा स्कर्ट में स्पॉट हुए थे. लेकिन तब उनका स्कर्ट आउटफिट फिल्म के कैरेक्टर लुक में नजर आने के लिए पहना गया था. रणवीर अगली बार किस वेश भूषा में नजर आएंगे इसका इंतजार रहेगा और इससे भी ज्यादा उस आउटफिट को पहनने के पीछे का कारण जानने का भी.

अभिषेक ने शेयर की पिता अमिताभ के साथ बचपन की बेहद ही क्यूट फोटो

मलाइका ने पहनी ब्रिटेन की राजकुमारी जैसी ड्रेस, कीमत है डेढ़ लाख रूपए

9 लाख का पेन, 36 करोड़ के जेवर सहित अरबों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -