अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

कोरोना महामारी की वजह से 2 वर्षों से रिलीज की प्रतीक्षा के पश्चात् अब फाइनली अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में 'सिंबा' और 'सिंघम' भी दिखाई देने वाले हैं, इसलिए इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी बहुत क्रेज बना हुआ है। मगर अब फिल्म रिलीज के पहले रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने डांस करते-करते अपने ही प्राइवेट पार्ट में चोट मार ली है। 

वही इस वीडियो में अक्षय कुमार एवं रणवीर सिंह पुलिस की वर्दी में मूवी के सेट पर दिखाई दे रहे हैं। इस के चलते रणवीर, अक्षय कुमार के 'बाला-बाला' सॉन्ग के सिग्नेचर स्टेप को सीखते दिखाई दे रहे हैं। दोनों सितारे पूरी ऊर्जा के साथ डांस करते हैं मगर बीच में ही रणवीर का हाथ गलत जगह पर जा लगता है तथा वह दर्द की वजह से नाचना छोड़ देते हैं। फिर सेट पर सभी हंसने लगते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वही इस वीडियो को स्वयं अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस मजेदार वीडियो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने भी एक फनी वॉर्निंग दे डाली है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ये रहा @रणवीरसिंह और मेरा #AilaReAillaaStep। अपना सर्वश्रेष्ठ, क्रेजी डांस फुट आगे रखो तथा मुझे आप भी दिखाओ।' इसके आगे उन्होंने लिखा है, 'चेतावनी: इस स्टेप को गलत करना भविष्य की प्लानिंग के लिए हानिकारक हो सकता है।' साथ ही हाल ही में रिलीज किया फिल्म 'सूर्यवंशी' का सॉन्ग, 'आइला रे आइला' बीते एक दशक के एक ब्लॉकबस्टर ट्रैक का बेहतरीन मिक्स है। जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन तथा रणवीर सिंह एक साथ थिरकते हुए नजर आ रहे है।

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

जारी हुआ ‘अनेक’ फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक, रिलीज डेट भी आई सामने

आर्यन-अनन्या के बाद अब NCB के निशाने पर है ये स्टारकिड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -