आर्यन-अनन्या के बाद अब NCB के निशाने पर है ये स्टारकिड

क्रूज ड्रग मामले की तहकीकात कर रही एजेंसी NCB के रडार पर सिर्फ आर्यन खान ही नहीं बल्कि कई और सितारें भी हैं। आर्यन खान से आरम्भ हुई NCB की ड्रग तहकीकात बृहस्पतिवार को अनन्या पांडे के घर तक पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि अभी कई और स्टारकिड्स हैं जिनके नाम भी इस मामले में सामने आ सकते हैं तथा एजेंसी उनसे भी पूछताछ कर सकती है। इस सूची में सबसे पहला और अहम नाम अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूरका है। ऐसा कहना जाने माने फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान का है।

केआरके के अनुसार, NCB के रडार पर अगली स्टारकिड शनाया कपूर हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले की तहकीकात कर रही NCB जल्द ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB शीघ्र ही उन्हें समन जारी कर सकती है। शनाया कपूर भी आर्यन खान की मित्र मंडली का भाग हैं। शनाया कपूर एवं अनन्या पांडे अच्‍छी मित्र हैं तथा दोनों की आर्यन खान से भी बहुत पटती है। तीनों की कई पुरानी फोटोज वायरल हुई हैं। शनाया आर्यन की प्रत्येक पार्टी का भाग रहती हैं।

ध्यान हो, बृहस्पतिवार को अदालत ने आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं मुंबई उच्च न्यायालय ने कहा कि वह आर्यन की बेल याचिका पर 26 अक्टूबर से सुनवाई करेगा। बृहस्पतिवार दोपहर को एजेंसी ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को समन जारी किया था। शाम में अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ पूछताछ के लिए NCB ऑफिस पहुंचीं। यहां अनन्या से 2 घंटे पूछताछ की गई तथा अब वे शुक्रवार को फिर से NCB कार्यलय में हाजिरी लगाएंगी। 

'आप बहुत ही सुंदर हो गए हो पहले से', मलाइका को देख बोला कंटेस्टेंट

बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त अवतार में नजर आई जरीन खान

लाल बिकिनी पहन मीरा राजपूत ने लगाई पूल में आग, देखकर उड़े फैंस के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -