कॉकरोच बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी
कॉकरोच बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी
Share:

बॉलिवुड के नॉटी एक्टर कहे जाने वाले रणवीर सिंह अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ मस्तमौला अंदाज़ के कारण भी चर्चाओं में बने ही रहते हैं. आपको बता दें रणवीर उनकी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. हाल में ऐसा ही रणवीर ने ऐसा ही एक मजेदार जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया. जब आप रणवीर का जवाब सुनेंगे तो आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली हैं.

जब रणवीर अपनी सुपरहिट फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में गए थे उस दौरान उनसे एक एक अजीब सवाल पूछा गया कि अगर उन्हें कीड़े के रूप में जिंदगी गुजारनी पड़े तो वह क्या बनना पसंद करेंगे? तो इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि, 'अगर उन्हें कीड़ा ही बनना पड़ा तो वह कॉकरोच बनना पसंद करेंगे.' जी हां... रणवीर ने ये ही कहा कि उन्हें कॉकरोच बनना पसंद हैं. इतना ही नहीं रणवीर ने अपने कॉकरोच बनने का कारण भी बताया.

रणवीर ने कहा कि, 'कॉकरोच एक ऐसी प्रजाति है जो बुरी से बुरी परिस्थितियों में जीवित रह सकते हैं. ये प्राकृतिक आपदाओं से लेकर परमाणु हमले में भी जिंदा रह सकते हैं.' वहीं उनकी फिल्म 'सिंबा' के बारे में बात करे तो ये फिल्म रिलीज़ के पहले ही दिन से जबरदस्त कमाई कर रही हैं. जल्द ही फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने वाली है.

तीन बार हवाई जहाज से कूद चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये थी वजह

इस बार बहुत खास होने वाला है दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन, ऐसे हो रही है तैयारियां

गली बॉय टीजर : रणवीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री ने लूट लिया सभी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -