इस बार बहुत खास होने वाला है दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन, ऐसे हो रही है तैयारियां
इस बार बहुत खास होने वाला है दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन, ऐसे हो रही है तैयारियां
Share:

दीपिका पादुकोण ने आज अपने जीवन का एक और पड़ाव पार कर लिया हैं. जी हाँ... आज दीपिका अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. दीपिका बॉलिवुड की सबसे टैलंटेड ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं इस बात से तो हर कोई वाकिफ हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के बाद यह उनका पहला बर्थडे है और वह इसे अपने ससुराल वालों के साथ सेलिब्रेट करने के मूड में हैं.

जी हाँ... इस बात दीपिका अपने ससुराल वालों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. इस सेलिब्रेशन में दीपिका और रणवीर के साथ उनकी सास अंजू भावनानी, ससुर जहजीत सिंह भावनानी के अलावा ननद रितिका भावनानी भी शामिल होंगी. अब तो यह देखना मजेदार होगा कि वह अपने बर्थडे कैसे सेलिब्रेट करती हैं.

आपको बता दें बर्थडे से एक दिन पहले दीपिका ने अपने फैन्स को एक सरप्राइज़ देने की घोषणा की हैं. जी हाँ... अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'जल्द ही कुछ एक्साइटिंग आने वाला है और मैं यह आप सभी के साथ शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं.' इसके बाद से फैंस के दिलो दिमाग पर भी यही छाया हुआ है कि आखिर ऐसा क्या है जो दीपिका उनके साथ शेयर करने के लिए बेचैन हैं? खैर इस सरप्राइज़ को जानने के लिए सभी को कुछ घंटों का और इंतजार करना पड़ेगा.

जन्मदिन पर दीपिका फैंस को देने जा रही हैं इतना बड़ा गिफ्ट, बस करना होगा कुछ देर का इंतजार

33 साल की हुई दीपिका, उनके बारे में ये बातें बिलकुल नहीं जानते होंगे आप

Video : शकीरा के 'हिप्स डोंट लाइ' गाने पर दीपिका ने किया शानदार घूमर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -