1983 का क्रिकेट विश्वकप अब फिल्म में होगा तब्दील
1983 का क्रिकेट विश्वकप अब फिल्म में होगा तब्दील
Share:

बॉलीवुड में इस समय बायोपिक फिल्मो की लम्बी कतार है. और इस कतार में अब एक और नाम शामिल हो गया है. इस बार साल 1983 में भारत को क्रिकेट विश्व कप में मिली पहली खिताबी जीत की कहानी पर आधारित फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को कप्तान कपिल देव की भूमिका में देखा जाएगा. इस कारण रणवीर इस विश्व कप टीम से मुलाकात करेंगे. सुनने में आया है कि आने वाले बुधवार को रणवीर क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी 'कपिल देव' से रूबरू होंगे.

यह तो सभी को पता ही होगा कि टीम इंडिया ने साल 1983 में आयोजित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को मात देकर पहला खिताब जीता था. इसलिए अब इस ऐतिहासिक जीत की कहानी को फिल्म में तब्दील किया जायेगा. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे और इसे फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म के स्क्रीनप्ले का काम भी इस वक़्त पूरा हो चूका है.

फैंटम फिल्म्स के संस्थापक मधु मानतेना ने कहा 1983 कि, "इस शानदार भारतीय क्रिकेट टीम की कहानी के साथ काम की शुरुआत एक अच्छा एहसास है. हमें इस बात से खुशी हो रही है कि फिल्म के निर्देशन के सफर की शुरुआत हम विश्व विजेता टीम के नायकों से मिलकर करेंगे. मैं सभी खिलाड़ियों द्वारा हमें मिलने के लिए दिए गए समय के लिए शुक्रगुजार हूं.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सेनिटरी पेड्स पर GST' : ट्विंकल ने केंद्र सरकार को लगायी फटकार

सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के साथ कैटरीना ने मनाई नवरात्री

क्या... इस वजह से भारती अपना वजन घटा रही है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -