सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के साथ कैटरीना ने मनाई नवरात्री
सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के साथ कैटरीना ने मनाई नवरात्री
Share:

नवरात्री का त्योहार जो हर कोई बड़े उत्साह के साथ मनाता है. आमजन के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी नवरात्री में डांडिया खेलने की तैयारियों में लगे रहते है. हाल ही में कैटरीना कैफ भी इस अवसर पर एक अलग ही लुक में नजर आई. कैटरीना नवरात्री मानाने केरल पहुंचीं, जहां वो साउथ सुपरस्टार मामूट्टी के साथ नजर आईं. कैटरीना को यहाँ देखकर हर कोई हैरान रह गया. क्योकि अक्सर वह किसी भी सेलिब्रेशन में या त्योहार पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड सल्लू मिया के साथ नजर आती है, ऐसे में उनका अकेले यहाँ नजर आना चौकाने वाली बात थी.

दरअसल, कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन टीएस कल्याण रमन ने केरल में अपने घर पर नवरात्रि कार्यक्रम रखा था जिसमे उन्होंने कैटरीना को बतौर गेस्ट आमंत्रित किया था. कैटरीना इस अवसर पर वहां शामिल होने पहुंची थी. यही पर कैटरीना की मुलाकात साउथ के स्टार मामूट्टी और नागार्जुन से हुई. इस मौके पर कैटरीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. उन्होंने ट्रेडिशनल लुक केरी किया था. कैटरीना ने पिंक कलर का अनारकली सूट पहना हुआ था, वही ममूटी ब्लू कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे. पूरे इवेंट में सभी की नजर सिर्फ कैटरीना पर ही टिकी हुई थी. वैसे इस मौके पर कैटरीना और मामूट्टी पूरे 11 साल बाद साथ दिखे थे. इन स्टार्स के अलावा साउथ इंडस्ट्री से प्रभु गणेश और विक्रम प्रभु भी शामिल हुए थे. इनके साथ ही इस मौके पर सारेगामापा लिटिल चैम्प के पॉपुलर गायक वैष्णव गिरिश ने अपनी गायिकी से लोगों का दिल जीता.

एक बात बहुत ही कम लोगो जानते है कि कैटरीना तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है. कैटरीना ने साल 2006 में आई फिल्म 'बलराम वर्सेज थारादास' में मामूट्टी के साथ काम किया था. हाल ही में कैटरीना ने अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग ख़त्म की और अब वह आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में कैटरीना शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'न्यूटन' नहीं है किसी फिल्म की कॉपी...

यश चोपड़ा बर्थडे : बॉलीवुड में कामयाबी का दूसरा नाम 'यश'

क्रिकेट के मैदान के बाद मिताली राज सिल्वर स्क्रीन पर जड़ेगी चौके छक्के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -