जब रणवीर को पड़े थप्पड़ पर थप्पड़
जब रणवीर को पड़े थप्पड़ पर थप्पड़
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते एक्‍टरों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह के लिए उनका 'पर्फेक्‍शन' काफी भारी साबित हुआ है, क्‍योंकि 'पद्मावती' के चक्‍कर में रणवीर सिंह को पूरे 24 थप्‍पड़ खाने पड़े हैं और यह बात खुद रणवीर सिंह ने बतायी है. रणवीर सिंह को यह थप्‍पड़ सीनियर एक्‍टर रजा मुराद से खाने पड़े हैं. बता दें कि 'पद्मावती' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा एक्‍टर रजा मुराद की भी भंसाली के साथ फिल्‍मों की हैट्रिक पूरी होने वाली है.

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के बारे में जिसकी शूटिंग आखिरकार शुरू हो ही गई. जी हाँ बीते काफी दिनों से बी टाउन में चर्चा का विषय बनी फिल्म पद्मावती का सेट मुम्बई के मेहबूब स्टूडियो में लगाया गया. जहाँ फिल्म के पहले गाने को शूट किया जायेगा. खबरों की माने तो मुम्बई के मेहबूब स्टूडियो में चितौड़ के किले का सेट तैयार किया गया है.

जहाँ राजस्थानी लोकनृत्य घुमर को अलग अंदाज में प्रस्तुत किया जायेगा. फिल्म के एक शॉट में रणवीर सिंह को रजा मुराद को एक थप्पड़ मारना था जिसके लिए रणवीर को जब रजा पहला थप्पड़ मारते है तो वह भंसाली को रास नहीं आया ऐसे में रजा मुराद के हाथो रणवीर को तकरीबन 24 थप्‍पड़ खाने पड़े हैं और यह बात खुद रणवीर सिंह ने बतायी है. आखिरकार रजा मुराद से 24 थप्‍पड़ खाने के बाद भंसाली को यह सीन ओके लगा. लेकिन इतने थप्‍पड़ खाकर रणवीर सिंह के गाल लाल पड़ चुके थे.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -