रणबीर को आलिया के साथ शेयर करने में सारा को नहीं कोई परेशानी...
रणबीर को आलिया के साथ शेयर करने में सारा को नहीं कोई परेशानी...
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अभी तक बॉलीवुड में अपना पहला कदम भी नहीं रखा है और रणबीर कपूर को लेकर अपने दिल की कह भी दी है. जी हाँ, सारा रणबीर पर अपनी जान छिड़कती हैं. असल में कुछ दिनों पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 से नया प्रोमो वीडियो सामने आया, जिसमें सारा अली खान कहती नजर आ रही थीं कि वो रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं.

इस वीडियो के बाद से ये काफी चर्चा में बना हुआ है. इसके बाद सारा अली खान जहां भी जा रही हैं, वहां उनसे रणबीर कपूर को लेकर सवाल किया जा रहा है. बता दें, हाल में वो एक रेडियो स्टेशन पर अपनी फिल्म 'केदारनाथ' का प्रमोशन करने गई थीं, जहां जॉकी ने उनसे इस बारे में सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने बताया, ‘मैंने रणबीर कपूर से शादी की बात बहुत पहले कही थी, जिसको पापा ने शो पर दोहरा दिया. अब मैं रणबीर कपूर से शादी नहीं करना चाहती हूं.’

इसके बाद उन्होंने आगे पूछा ‘हां, वैसे भी आलिया आपकी दोस्त है तो...’ इस पर सारा अली खान तुरंत ही जॉकी को जवाब दिया कि, ‘नहीं यार वो बात नहीं है.. वो तो सब चलता है आज कल..’ इसके बाद वो हंसने लगती हैं और कहती है, ‘ये मैं क्या कह रही हूं....’ वाकई सुनने में अजीब लगा जिससे ये लगता है सारा को आलिया के साथ रणबीर को शेयर करने में कोई परेशानी नहीं है. वहीं खबर है आलिया और रणबीर जल्दी ही शादी करने वाले हैं.  

बड़ी दीदी सारा अली खान को इस नाम से पुकारते हैं तैमूर

सैफ अली खान की बेटी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

Video : 'केदारनाथ' के ट्रेलर के बाद सारा का ये डांस वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -