करण से हुई दुश्मनी खत्म, सिम्बा में नज़र आएंगे सिंघम
करण से हुई दुश्मनी खत्म, सिम्बा में नज़र आएंगे सिंघम
Share:

बॉलीवुड के निर्माता करण जौहर और अजय देवगन के बीच सालों पुरानी दुश्मनी पूरी तरह से खत्म हो गई है. जी हाँ, कई सालों से दोनों के बीच दुश्मनी चली आ रही थी. पत्नी काजोल के साथ करण के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे. अब अजय दिसंबर में करण के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'सिंबा' में मेहमान कलाकार की भूमिका निभाते नजर आएंगे. हाल ही में ये खरब आई है जिसके बारे में और जानकारी हम दे रहे हैं. 

इस बारे में बताया गया है कि पुराना विवाद पीछे छोड़ने की पहल करण की तरफ से हुई. वह अजय देवगन के घर गए और काजोल को माध्यम बनाया गया था. 2 साल पहले काजोल और करण में भी ठन गई थी लेकिन उनकी दोस्ती इतनी पुरानी है कि वे ज्यादा दिन एक-दूसरे से नाराज नहीं रह सके. ये जाहिर सी बात है जो एक ही जगह काम करते हैं उनके बीच बहस कैसे रह सकती है.  

अब काजोल ने अजय को भी करण के साथ हाथ मिलाने के लिए राजी किया. बता दें, कि सिंबा का निर्देशन अजय के अच्छे दोस्त रोहित शेट्टी ने किया है. दोनों ने करीब 10 फिल्में साथ में कीं. सिंबा एक पुलिसवाले की कॉमिक कहानी है, जिसमें अजय, रोहित की फिल्म सिंघम के ब्रांड के रूप में थोड़ी देर के लिए नजर आएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. रणवीर की इस फिल्म के लिए सभी बेताब हैं जिसका अभी तक ट्रेलर भी नहीं आया है. 

सुष्मिता को उनकी 'जान' से मिला ये खास सरप्राइज

इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस दूसरी बार बनी माँ

खुद पर लगे यौन शोषण के बाद गणेश आचार्य ने तनुश्री पर किया पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -