बिन बुलाए ही शादी में पहुंच गए रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

Dec 18 2018 08:46 AM
बिन बुलाए ही शादी में पहुंच गए रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

बॉलीवुड के नॉटी बॉय यानी रणवीर सिंह हमेशा ही अपने बिंदास अंदाज़ और अपनी बेफिकरी और जिंदादिली के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों रणवीर अपनी आगामी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. रणवीर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जी हाँ... और इस बार अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए रणवीर ने कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर एक शादी में नजर आ रहे हैं. सूत्रों की माने तो रणवीर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शादी में बिना बुलाए ही पहुंच गए. जी हाँ... दरअसल, रणवीर फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई के एक होटल में ठहरे थे. उसी होटल में शादी हो रही थी और बस फिर क्‍या रणवीर सिंह इस शादी में पहुंच गए और दूल्हा-दुल्हन से मिले और उन्हें बधाई दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस मौके पर रणवीर ने ब्राउन जैकेट और ब्लैक कलर के ट्राउजर में नजर आए. आपको बता दे रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी. उनकी ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

तो इनकी वजह से मिली थी सारा अली खान को 'सिम्बा'

केदारनाथ और सिंबा के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म!