रणवीर ने किया खुलासा, कहा-  'मैं जानता था कि दीपिका मेरे बच्चों की माँ....'
रणवीर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं जानता था कि दीपिका मेरे बच्चों की माँ....'
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी के जश्न में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच रणवीर ने फिल्म फेयर मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस मैगज़ीन के दिसंबर एडिशन में दीपिका और रणवीर की शादी का जिक्र किया जाएगा. आपको बता दें दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. अपनी शादी के साथ ही बॉलीवुड का ये पावर कपल जबरदस्त चर्चाओं में हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने पहली बार अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की. रणवीर ने इस इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कि वो दीपिका संग शादी को लेकर क्या सोचते थे और वेडिंग वेन्यू के लिए इटली के लेक कोमो को ही क्यों चुना गया? फिल्म फेयर मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कहा कि, "दीपिका को पाकर में बहुत लकी हूं. मैं ये बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दीपिका ही वो लेडी हैं, जिससे मैं शादी करने जा रहा हूं. ये ही वो हैं जो मेरे बच्चों की मां बनेंगी. मैं पिछले 3 सालों से शादी के बारे में सोच रहा था. बस उनकी हां का इंतजार था."

रणवीर ने आगे ये भी कहा कि, "मुझे 6 महीने की रिलेशनशिप के बाद ही समझ आ गया था कि दीपिका ही वो लड़की हैं जिसके साथ में अपनी लाइफ बिताना चाहता हूं. हमने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और हम 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे." रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी करने के पीछे की वजह बताते हुए ये कहा कि, "मैं वही करना चाहता था जो वो चाहती थीं. दीपिका की इच्छा थी कि शादी इटली में हो. वो जैसा चाहती थीं सबकुछ वैसा ही हुआ. मैं खुश रहना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है." आपको बता दें दीपिका और रणवीर की शादी का आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुबंई के ग्रैंड हयात में होगा जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करेंगे.

Video : दीपिका को स्टेज पर अकेला छोड़कर नाचने लगे रणवीर सिंह

भाभी-भाभी सुनते ही ठहाके मारकर हंसने लगे दीपवीर

दीपिका-रणवीर के इस रॉयल लुक से आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -