सिम्बा के कॉमिक पोस्टर में दिखा रणवीर का निराला अंदाज़
सिम्बा के कॉमिक पोस्टर में दिखा रणवीर का निराला अंदाज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर की आगामी फिल्म सिम्बा का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था. आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली है. सारा अली खान की ये ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म हैं. सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. दीपिका से शादी के बाद से ही रणवीर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म सिम्बा का एक और पोस्टर शेयर किया है जो कॉमिक स्टाइल में है.

आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आया था. फिल्म में रणवीर एक घूसखोर और बाद में ईमानदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. वहीं बात करें फिल्म के इस नए पोस्टर की तो रणवीर सिंह कड़क पुलिसिया अंदाज में कुर्सी पर बैठे हुए दिख रहे है और उनके हाथ में पिस्तौल से धुंआ निकल रहा है. ये पोस्टर कार्टून स्टाइल में बना जा जिसमे रणवीर का निराला अंदाज़ देखने को मिला है. इस मजेदार पोस्टर पर लिखा है, 'जो दे तो त्रास, त्याची मी घेतो क्लास'.

आपको बता दें ये ये मराठी में लिखा है. इससे पहले अजय देवगन ने फिल्म सिंघम में आता माझी सटकली मराठी डायलॉग बोला था. सिम्बा भी कुछ हद तक सिंघम जैसी ही फिल्म है. वही फिल्म में सारा के किरदार की बात करे तो इसमें सारा का चुलबुला अंदाज नजर आएगा. ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

सारा अली खान के प्रपोजल का इंतजार कर रहा है ये हैंडसम एक्टर!

पहली फिल्म रिलीज़ होने के बाद मंदिर पहुंची सारा, गरीबो को दान किये खाना

पति रणवीर ने मारी सारा को आँख तो दीपिका ने ऐसे ली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -