पति रणवीर ने मारी सारा को आँख तो दीपिका ने ऐसे ली क्लास

Dec 08 2018 11:48 AM
पति रणवीर ने मारी सारा को आँख तो दीपिका ने ऐसे ली क्लास

बॉलीवुड के नए-नेवेले दूल्हे रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिम्बा को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. आपको बता दें रणवीर ने पिछले महीने ही दीपिका पादुकोण शादी की थी जिसके बाद से वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जल्द ही रणवीर की फिल्म सिम्बा रिलीज़ होने को तैयार है. इन दिनों रणवीर फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. बीते दिन ही रणवीर सिंह की फिल्म से पहला गाना रिलीज हुआ है. इस फिल्‍म के गाने का नाम है ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे’ जिसमें रणवीर सारा अली खान के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

सभी लोगों को ये गाना खूब पसंद आया और इसने आते ही धमाका कर दिया था. फिल्म के ये सॉन्ग सभी दर्शकों को तो खूब पसंद आ रहा है वहीं रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने इस गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी देदी है. रणवीर ने इस सॉन्ग के वीडियो को बीते रोज अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस का साथ शेयर किया था.

इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने भी कम्मेंट किया था और लिखा था कि, ‘आई लव इट’. वाकई इस जोड़ी की जितनी भी तारीफ़ की जाए वो कम है. आपको बता दें रणवीर दीपिका ने 13 और 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में अपनी शादी की थी जहां उन्होंने सिर्फ परिवार के लोगों को ही शादी में बुलाया था. इसके बाद उन्होंने भारत में कुल 4 रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी.

अमिताभ ने इन्हे दान किए 50 लाख रूपए, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'वाह'

एक बार फिर टली 'टोटल धमाल' की रिलीज़ डेट, ये है वजह

शाहरुख़ की टीचर बनी उनकी बेटी, सीखा रही है ये कला