पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने कही दिल जीत लेने वाली बात
पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने कही दिल जीत लेने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के लवली कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फैन्स के मध्य बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है . हमेशा ये दोनों अपने अंदाज, फैशन और एयरपोर्ट स्पॉटिंग को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते है. आजकल रणवीर सिंह अपनी मूवी 83 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग अपनी मुलाकात के बारे में कहा है.

हमेशा सिक्योर रहे रणवीर सिंह: मूवी कंपैनियन संग बातचीत में रणवीर सिंह ने बोला है, "मैं अपनी स्किन में खुद को काफी सिक्योर महसूस करता हूं. मैं सबसे अधिक खुश तब हो जाता हूँ, जब मेरी पत्नी कुछ अचीव  कर लेती है. मुझे अच्छा लगता है जब लोग बोलते है कि तुम दूसरे एक्टर्स को शाइन करने का अवसर देते हो. मैं ऐसा ही हूं. मैं अक्सर  ही सिक्योर इंसान रहा हूं. मेरी पत्नी जब कुछ अचीव करती है तो शायद मुझसे अधिक प्राउड उसपर कोई नहीं करता होगा." दीपिका से पहली मुलाकात के बारे में रणवीर बोल चुके हैं कि जब हम मिले तब दीपिका बहुत बड़ी स्टार थीं, मुझसे अधिक कमा लेती थीं. आज भी मुझे उनकी अचीवमेंट पर गर्व होता है. 

रणवीर सिंह की मूवी 83 को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है. इसी दौरान रणवीर इस मूवी की सक्सेस का जिम्मा खुद को ही नहीं देते हैं, मूवी में निभाए बाकी के किरदारों को भी देते हैं. कबीर खान की मूवी में हर किसी का एक स्पेशल मोमेंट बन चुका है. कबीर के निर्देशन की भी बहुत तारीफ हो रही है. रणवीर का बोलना है कि फिल्ममेकिंग प्रक्रिया कई लोगों के योगदान से पूरी की जाती है. केवल एक इंसान को फिल्म की सक्सेस का जिम्मा दे देना, गलत है. कई लोगों को मैं जानता हूं जो इंडस्ट्री में हैं और वह मूवी के सक्सेसफुल होने का जिम्मा खुद को देने लगते है. 

प्रिकॉशन ऐड से लेकर मधुबन में राधिका नाचे गाने तक कई विवादों से है सनी लियोनी का संबंध

VIDEO: अपनी भांजी संग तम्मा-तम्मा गाने पर जमकर थिरके सलमान

न्यू ईयर से पहले मालदीव छुट्टी मानाने पहुंची दिशा, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -